Home Tags Steve Smith.

Tag: Steve Smith.

Steve Smith फील्डिंग करते हुए कनकशन के शिकार, बाउंड्री लाइन पर...

0
Australia के स्टार बल्लेबाज Steve Smith ने श्रीलंका के खिलाफ सिर की चोट (कनकशन) के कारण इंटरनेशनल सीरीज बाहर हो गए। अब बड़ा सवाल यह है कि क्या वह अगले महीने पाकिस्तान के साथ होने वाले टेस्ट सीरीज पर आस्ट्रेलिया टीम के साथ जाएंगे या नहीं। लेकिन वो एक सप्ताह में ठीक हो जाएंगे। अगर ऐसा होता है तो पाकिस्तान दौरे पर उनकी जाने की पूरी संभावना है। 24 साल बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी।

Steve Smith ने 6 साल बाद लिया विकेट, इस विकेट के...

0
Ashes Series के चौथे मुकाबले में Steve Smith को लगभग 6 साल के बाद एक विकेट मिला है। इंग्लैंड की टीम ने इस मैच के अंतिम समय में ड्रॉ के करीब थी। उस समय इंग्लैंड के दो विकेट बच रहे थे। लेकिन खराब रोशनी की वजह से अंपायर से बाकी बचे ओवर स्पिनर से करवाने को कहा। उसके बाद पैट कमिंस ने स्टीव स्मिथ को गेंद सौंपी। स्मिथ ने अपने तीसरे ओवर में ही जैक लीच का विकेट लेकर इंग्लैंड की खेमे में तहलका मचा दी। जैक लीच का विकेट लेते ही स्टीव स्मिथ खुशी से झूम उठे। इस विकेट से पहले उन्होंने 2106 में विकेट झटका था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!