Home Tags Anurag thakur news today

Tag: anurag thakur news today

केंद्र सरकार ने पहलवानों को भेजा बातचीत का प्रस्ताव, मंत्री अनुराग...

0
Wrestlers Protest:भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौनशोषण का आरोप लगाकर पहलवानों का विरोध जारी है।

केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur ने अखिलेश यादव पर लगाया बड़ा आरोप,...

0
Ahmedabad Serial Blast: 2008 अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने शनिवार को समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है।

Anurag Thakur ने KCR पर साधा निशाना, कहा- हुजूराबाद में हुई...

0
Surgical strike: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते हुए कहा कि तेलंगाना के सीएम गुस्से में और घबराए हुए हैं।

IFFI के समापन समारोह में पहुंचे Anurag Thakur, बोले- OTT से...

0
गोवा के पणजी में भारत के 52वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) का समापन समारोह आयोजित किया गया। फिल्म महोत्सव के समापन समारोह में पहुंचे केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur ने कहा कि OTT प्लेटफॉर्म की शुरूआत की गई तो युवा क्रिएटिव माइंड्स को इससे एक प्लेटफॉर्म मिला है। सिनेमा जगत में कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने जनजातीय क्षेत्र में जाकर वहां की बोली सीख कर उस पर फिल्म बनाने का काम किया है। ये हमारी संस्कृति को आगे बढ़ाने का प्रयास है। समापन के अवसर पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने यह भी कहा कि मैं यह चाहता हूं कि '75 क्रिएटिव माइंड्स' इतना अच्छा काम करें कि दुनिया भर के सिनेमा जगत में उनकी पहचान बने।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!