केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur ने अखिलेश यादव पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- Ahmedabad Serial Blast के तार सीधे सपा के नेताओं से थे जुड़े

0
350
Anurag Thakur
Anurag Thakur

Ahmedabad Serial Blast: 2008 अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने शनिवार को समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जब आतंकवाद की बात आती है, तो भाजपा का रवैया और मानसिकता हमेशा जीरो टॉलरेंस की रही है। सपा आतंकवाद पर पूरी सुरक्षा का स्टैंड लेती है। अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट की बात करें तो लोग मारे गए, घायल हुए, लेकिन इसका सीधा संबंध यूपी में सपा नेताओं से था। उन्होंने कहा कि हम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं। 49 दोषियों में से 38 को मौत की सजा, 11 को उम्रकैद की सजा सुनाई गई।

Ahmedabad Serial Blast: Anurag Thakur ने अखिलेश यादव पर कसा तंज

उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि इन 49 में से एक मोहम्मद सैफ सपा नेता शादाब अहमद के बेटे हैं। इस पर अखिलेश चुप क्यों हैं? इन तस्वीरों में वह तत्कालीन सीएम अखिलेश यादव के साथ नजर आ रहे हैं। क्या अखिलेश यादव ने उन्हें बिरयानी पर बुलाया था? उसका बेटा था मास्टरमाइंड और धमाकों में शामिल।

download 9 3
Anurag Thakur

Anurag Thakur ने सपा पर लगाए कई गंभीर आरोप

अनुराग ठाकुर ने कहा कि 2012 के उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले सपा के घोषणा पत्र में सीधे-सीधे लिखा था कि मुस्लिम युवाओं के खिलाफ आतंकवाद के जो चार्ज(मामले) हैं उन्हें वापस लिया जाएगा और जिन पुलिसकर्मियों ने उनके खिलाफ चार्जिज लगाए हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने सपा नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा कि 2008 के अहमदाबाद सीरियल बम विस्फोट के तार सीधे समाजवादी पार्टी के नेताओं के साथ जुड़े थे। कोर्ट का फैसला आने के बाद भी समाजवादी पार्टी के नेता चुप हैं। ये चुप्पी एक बार फिर आतंकियों के संरक्षण की तरफ उंगली उठाती है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here