Home Tags Anurag thakur latest news

Tag: anurag thakur latest news

“बेगुसराय पर नीतीश मौन, अपराधियों पर कार्रवाई करने के बजाय गहलोत...

0
Anurag Thakur: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राजस्थान और बिहार में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अफराधों को लेकर आज (22 जुलाई) को बीजेपी हेडक्वार्टर में...

हेट स्पीच को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के खिलाफ दर्ज...

Anurag Thakur:सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को दिल्ली पुलिस से माकपा नेता बृंदा करात की याचिका पर जवाब देने को कहा। दरअसल याचिका में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर(Anurag Thakur) और भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा के खिलाफ FIR दर्ज न करने के आदेश को चुनौती दी गई है।

CPP Meeting: 5 राज्यों में चुनाव हारने के बाद बोलीं Sonia...

0
CPP Meeting: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने संसदीय बोर्ड की बैठक में हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे को 'चौंकाने वाला और दर्दनाक' बताते हुए मंगलवार को कहा कि पार्टी के लिए आगे की राह 'पहले से कहीं ज्यादा चुनौतीपूर्ण' है।

केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur ने अखिलेश यादव पर लगाया बड़ा आरोप,...

0
Ahmedabad Serial Blast: 2008 अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने शनिवार को समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है।

Anurag Thakur ने KCR पर साधा निशाना, कहा- हुजूराबाद में हुई...

0
Surgical strike: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते हुए कहा कि तेलंगाना के सीएम गुस्से में और घबराए हुए हैं।

YouTuber हो जाएं सचेत नहीं तो बंद हो जाएगा आपका YouTube...

0
YouTuber: भारत विरोधी दुष्प्रचार और फर्जी खबरें फैलाने के लिए 20 YouTube चैनलों और दो वेबसाइटों को ब्लॉक किए जाने के कुछ दिनों बाद, सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने चेतावनी दी कि सरकार देश के खिलाफ "षड्यंत्र रचने" वालों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई जारी रखेगी।

IFFI के समापन समारोह में पहुंचे Anurag Thakur, बोले- OTT से...

0
गोवा के पणजी में भारत के 52वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) का समापन समारोह आयोजित किया गया। फिल्म महोत्सव के समापन समारोह में पहुंचे केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur ने कहा कि OTT प्लेटफॉर्म की शुरूआत की गई तो युवा क्रिएटिव माइंड्स को इससे एक प्लेटफॉर्म मिला है। सिनेमा जगत में कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने जनजातीय क्षेत्र में जाकर वहां की बोली सीख कर उस पर फिल्म बनाने का काम किया है। ये हमारी संस्कृति को आगे बढ़ाने का प्रयास है। समापन के अवसर पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने यह भी कहा कि मैं यह चाहता हूं कि '75 क्रिएटिव माइंड्स' इतना अच्छा काम करें कि दुनिया भर के सिनेमा जगत में उनकी पहचान बने।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!