Madhubani Train Fire: बिहार के मधुबनी में ट्रेन में आग लगने की घटना में होगी उच्च स्तरीय जांच, रेलवे ने दिए आदेश

0
429
South Eastern Railway Recruitment 2022

Madhubani Train Fire: बिहार के मधुबनी रेलवे स्टेशन में शनिवार को रुकी हुई ट्रेन में आग लगने की घटना को लेकर रेलवे ने उच्‍चस्‍तरीय जांच के आदेश दिए हैं। पूर्वी मध्य रेलवे (ECR) ने कहा कि घटना की high level जांच की जाएगी। ईसीआर के एक बयान के अनुसार, ”आग आज सुबह 9 बजकर 13 मिनट पर लगी और सुबह 9 बजकर 50 मिनट पर आग पर काबू पा लिया गया।”

Madhubani Train Fire
Madhubani Train Fire

बता दें कि यह घटना जयनगर से नई दिल्ली जाने वाली स्वतंत्र सेनानी एक्सप्रेस में हुई। पहले खबर आई थी कि पांच डिब्बों में आग लग गई हालांकि रेलवे के मुताबिक ट्रेन के सिर्फ एक डिब्बे में आग लगी। इस घटना में किसी भी व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचा है।

Madhubani Train Fire को लेकर रेलवे प्रशासन गंभीर

घटना को लेकर ईसीआर ने जानकारी दी, “सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना की जांच राजकीय रेलवे पुलिस/रेल सुरक्षा बल द्वारा की जा रही है। इसे रेलवे प्रशासन ने बहुत गंभीरता से लिया है और उच्च स्तरीय जांच की जाएगी।” बता दें कि रेलवे ने यह भी कहा कि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए उचित कदम भी उठाए जा रहे हैं।

Madhubani Fire
Madhubani Train Fire

बता दें कि इस घटना का वीडियो जो सोशल मीडिया पर सामने आया उसमें खड़ी ट्रेन में बहुत भयंकर आग लगी दिख रही थी और कुछ लोग आग को बुझाने में लगे थे। इस तरह की घटना को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत सारे लोगों ने चिंता जताई है और रेलवे से सवाल भी पूछे हैं।

यह भी पढ़ें:

Train Viral Video: तेज रफ्तार बाइक लेकर जा रहा था युवक, सामने से आ गई शताब्दी एक्सप्रेस, वीडियो देख लोगों के खड़े हो गए…

Kerala Train Derailed: केरल के अलूवा में सीमेंट ले जा रही मालगाड़ी पटरी से उतरी, रेल परिचालन बाधित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here