Poonam Panday ने कहा- Anjali Arora दो साल में 4 रील बनाकर फेमस हो गई, बाहर एक और बॉयफ्रेंड है और घर में इश्क लड़ा रही है

बीते एपिसोड में आपने देखा कि अंजलि अरोड़ा ने पूनम पांडे को चार्जशीट में डाल दिया है। जिसके बाद नाराज़ पूनम पांडे कंटेस्टेंट शायशा के सामने रोती नजर आई हैं

0
372
Poonam Panday
Poonam Panday

Poonam Panday: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉकअप (Lock Upp) में इन दिनों रोज नया-नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। आए दिन कंटेस्टेंट अपनी जिंदगी से जुड़े ऐसे खुलासे करते नजर आते हैं, जिसे जानकर आम जनता हैरान हो जाती है। कंगना रनौत के शो के फिनाले में अब केवल 3 हफ्तों का समय बचा है। फिनाले से पहले लॉक अप में इन दिनों जमकर हंगामे होने लगे हैं।

Poonam Panday
Poonam Panday

तिकड़ी के नाम से फेमस तीन दोस्तों में अब दोस्ती कहीं नहीं दिखाई दे रही है। लॉकअप में बीते दिनों तीन दोस्तों की तिकड़ी खूब देखने को मिल रही थी। लेकिन अब इस तिकड़ी में नफरत की आग फैल चुकी है। तीन दोस्तों की इस तिकड़ी में पूनम पांडे, मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा शामिल हैं।

दरअसल बीते एपिसोड में आपने देखा कि अंजलि अरोड़ा ने पूनम पांडे को चार्जशीट में डाल दिया है। जिसके बाद नाराज़ पूनम पांडे, कंटेस्टेंट शायशा के सामने रोती नजर आई हैं। पूनम पांडे ने गुस्से में अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी के बारे में तीखे शब्द बोले हैं।

Poonam Panday ने कहा- शादीशुदा होने के बावजूद 21 साल की लड़की से इश्क फरमा रहे हैं

पूनम पांडे ने अंजलि अरोड़ा के करियर पर सवाल उठाते हुए कहा कि, लॉकडाउन में खाली बैठकर 2 साल में 4 रील बनाकर ये लड़की फेमस हो गई, लेकिन फिर भी मैंने इससे दिल से दोस्ती की, मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता और उसने क्या किया मेरे साथ और ये मुनव्वर उसे हमेशा बचाते रहता है, शादीशुदा होने के बावजूद 21 साल की लड़की से इश्क फरमा रहा है, भगवान करे ऐसा दोस्त दुश्मन को भी ना मिले। पूनम पांडे ने कहा मुझे ऐसी दोस्ती नहीं चाहिए।

इतना ही नहीं पूनम ने तो अंजली के पर्सनल लाइफ को लेकर इतना तक कह दिया कि, बाहर उसका एक बॉयफ्रेंड भी है। वो तो केवल सेफ रहने के लिए मुनव्वर के आगे पीछे घूम रही है।

Poonam Panday
Poonam Panday

बता दें कि बीते दिनों एपिसोड में अंजलि अरोड़ा ने पूनम पांडे को चार्जशीट में डालते हुए कहा था कि, मेरा कंपटीशन उनके साथ है, इस बात पर पूनम ने कहा कि मुझे इसने कंपटीशन कहकर चार्जशीट में डाला लेकिन यह तो दूर-दूर तक मेरे कंपटीशन में ही नहीं है।

Poonam Panday
Poonam Panday

वहीं साइशा शिंदे भी पूनम पांडे के साथ मिलकर मुनव्वर राणा की क्लास लगाती नजर आईं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आगे मुनव्वर राणा और पूमन पांडे की दोस्ती का क्या होगा?

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here