UP News: पेपर देने जा रहे नाबालिग की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

UP News: अमेठी में मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत धरौली में एक 15 वर्षीय नाबालिग सौरभ सिंह की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या करने का मामला सामने आया है।

0
372
UP News
UP News

UP News: अमेठी में दबंगों एवं अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। उन्‍हें पुलिस प्रशासन का भय नहीं है। मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत धरौली में एक 15 वर्षीय नाबालिग सौरभ सिंह की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या करने का मामला सामने आया है। UP पुलिस के अनुसार नाबालिग छात्र मंगलम इंटर कॉलेज की कक्षा दसवीं का छात्र था और हाई स्‍कूल की बोर्ड परीक्षा दे रहा था।

उसका सेंटर हनीफ इंटर कॉलेज रसूलाबाद में था। जहां वह रोजाना परीक्षा देने जाता था। मंगलवार को उसका अंतिम पेपर था। लिहाजा रोजाना की तरह वह सुबह-सुबह अपने एक साथी के साथ बाइक में सवार होकर परीक्षा देने के लिए स्कूल जा रहा था।
जैसे ही वह स्कूल से 100 मीटर पहले ही पहुंचा अचानक तभी एक पुलिया पर चार- पांच लोग मिले। उसके पुलिया पर पहुंचते ही लाठी-डंडे से मारपीट शुरू कर दी। उसके पीछे बैठा छात्र घबराकर वहां से किसी तरह से भाग निकला।

UP News: आरोपियों ने अवैध असलहे से किया फायर

Amethi police 2
Amethi Police

पहले किशोर को लाठी-डंडों से पीटा इसके बावजूद जब मन नहीं भरा तो आरोपियों ने अवैध असलहे से उसके ऊपर फायर कर दिया। जिसके चलते वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जाता है कि गोली मारने के बाद दबंग बाइक सवार मौके से भाग निकले। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने छात्र के घरवालों और पुलिस को सूचना दी। सूचना के डेढ़ घंटे के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और वहां से छात्र को उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुसाफिरखाना ना ले जाकर सीधे जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

UP News: लड़कों के बीच विवाद के चलते दिया घटना को अंजाम

Amethi Police station


UP News: मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी सहित पुलिस अधीक्षक ने पहुंचकर मौका मुआयना किया और जानकारी हासिल की।पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि यह मामला लड़कों के आपसी विवाद का है जो कोचिंग के समय ही हुआ था।

जिसके चलते घटना को अंजाम दिया गया है। इस मामले में कई नाम सामने आए हैं। मामले की जांच की जा रही है जल्‍द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक किशोर के रिश्तेदार विनोद सिंह ने बताया कि पहले भी कुछ युवकों ने सौरभ को मोटरसाइकिल से टक्कर मार घायल किया था।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here