Lock Upp: शो में Mandana Karimi ने किया खुलासा, बोलीं- डायरेक्टर के साथ रिलेशनशिप में हो गई थीं प्रेग्नेंट

एकता कपूर द्वारा निर्मित ये शो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जा रहा है। शो में रोज नए-नए खुलासे सामने आ रहे है।

0
223
Mandana Karimi
Lock Upp: शो में Mandana Karimi ने किया खुलासा

Lock Upp: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉकअप (Lock Upp) में इन दिनों नया-नया ड्रामा सामने आ रहा है। ‘लॉक अप’ (Lock UPP) को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। शो में रोज नए-नए खुलासे सामने आ रहे है। बीते एपिसोड में आपने देखा कि मुनव्वर फारूकी ने शो में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया। मुनव्वर के इस खुलासे से अंजलि के होश उड़ गए है। जानकारी के लिए बता दें कि इस शो में पूनम पांडे से लेकर पायल रोहातगी और अजमा फल्लाह जैसे तमाम विवादित चेहरों शामिल हैं।

Lock Upp
Lock Upp-Mandana Karimi

Lock Upp में Mandana Karimi ने बताया अपना सीक्रेट

मुनव्वर फारूकी (Munawwar Farooqui Marriage) के खुलासे के बाद अब एक्ट्रेस मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने शो में अपना सीक्रेट बताया। मंदाना शो में खुलासा करते हुए बोलीं, जिस दौरान वो अपने पति से अलग हो रही थीं, उसी दौरान वो एक नामी फिल्म डायरेक्टर के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में थीं। और वो प्रेग्नेंट (Mandana Karimi Pregnancy) भी हो गई थीं। एक्ट्रेस ने अपने राज के बारें में बताते हुए कहा कि उन दोनों ने प्रेग्नेंसी तक की प्लानिंग कर ली थी। लेकिन बाद में डायरेक्टर ने सब बर्बाद कर दिया था। मंदाना का ये सीक्रेट सुनने के बाद सभी चौंक गए। हालांकि मंदाना ने डायरेक्टर का नाम नही बताया।

lock upp mandana karimi accuses ex husband gaurav gupta of infidelity read on 001
Mandana Karimi

मंदाना ने आगे बताया, ‘लॉकडाउन में मैंने सोशल मीडिया पर पूरी तरह से ब्रेक ले लिया। पति से तलाक लेने के बाद मैं किसी भी पुरुषों पर भरोसा नहीं कर सकी। फिर मेरा एक सीक्रेट अफेयर रहा, ये डेढ साल तक चला। मैंने इस रिश्ते को छिपा के रखा क्योंकि तब मेरा तलाक नहीं हुआ था’।

बता दें कि शो के जजमेंट डे पर, होस्ट कंगना रनौत अक्सर नॉमिनेटेड प्रतियोगियों को किसी भी खुलासे को बताने और खुद को बेदखली से बचाने के लिए एक प्रस्ताव देती हैं। एकता कपूर द्वारा निर्मित ये शो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जा रहा है। इस शो ने कुछ ही हफ्तों में धमाल मचा दिया है।

यह भी पढ़ें:

Lock Upp: Azma Fallah ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- चैट पर दोस्ती करके लड़कों से लाखों लूट लेती थीं

Lock Upp: Kangana Ranaut ने खुद को बताया ‘सुपरस्टार होस्ट’, बोलीं- सफल लोग भी अच्छे होस्ट साबित नहीं हो पाए, ‘शाहरुख, अक्षय और प्रियंका हुए फेल’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here