Bharuch Factory Blast: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में विस्फोट, 6 मजदूरों की मौत

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि धमाका होने के कारण कारखाने में आग लग गई। रिएक्टर के पास काम कर रहे 6 मजदूरों की मौत हो गई।

0
402
Bharuch Factory Blast
Bharuch Factory Blast

Bharuch Factory Blast: गुजरात में केमिकल फैक्ट्री में हो रहे हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक बार फिर फैक्ट्री में ब्लास्ट होने के कारण 6 मजदूरों की मौत हो गई है। घटना गुजरात के भरूच में स्थित केमिकल फैक्ट्री में हुई है। यहां पर जोरदार धमाका होने के कारण फैक्ट्री में काम करने वाले 6 श्रमिकों की मौत हो गई। इस बात की जानकारी अधिकारियों ने स्वंय दी है।

Bharuch Factory Blast: पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

Bharuch Factory Blast
Bharuch Factory Blast

मिली खबर के अनुसार घटना अहमदाबाद से करीब 235 किलोमीटर दूर दहेज औद्योगिक क्षेत्र स्थित यूनिट में तड़के करीब तीन बजे हुई है। घटना पर भरूच पुलिस अधीक्षक लीना पाटिल ने कहा कि घटना में छह पीड़ित एक रिएक्टर के पास काम कर रहे थे, जिसमें विलायक आसवन प्रक्रिया के दौरान अचानक विस्फोट हो गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि धमाका होने के कारण कारखाने में आग लग गई। रिएक्टर के पास काम कर रहे 6 मजदूरों की मौत हो गई। शवों को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। आग पर भी काबू पा लिया गया।

Bharuch Factory Blast: दिसंबर में भी हुई थी घटना

Bharuch Factory Blast
Bharuch Factory Blast

अधिकारी ने आगे बताया कि घटना में कोई जख्मी नहीं हुआ है। 6 मजदूरों की जान गई है। भरूच जिले के इस इलाके में केमिकल की कई कंपनियां कार्यरत हैं, पिछले दिनों भी यहां इसी तरह की घटना सामने आई थी।फरवरी 2021 में हुए हादसे में करीब दो दर्जन लोग घायल हुए थे। वहीं दिसंबर 2021 में भी एक हादसा हुआ था, जहां पांच मजदूरों की जान चली गई थी।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here