क्या सलमान ने चुपके से कर ली शादी

0
353

salmannews_1385705789_600x450

बॉलीवुड पिछले दो दशकों से सिर्फ एक ही सवाल का जवाब तलाश कर रहा है कि आखिर कब करेंगे दबंग सलमान खान शादी? लेकिन रोमानिया की मीडिया ने इस सवाल का जवाब खोज निकाला है। इन दिनों सलमान का नाम रोमानियाई टीवी अभिनेत्री यूलिया वन्तूर से जोड़ा जा रहा है। ऐसा भी सुनने में आया था की सलमान इसी साल दिसंबर तक यूलिया से शादी कर लेंगे। इस खबर से सिने जगत और सलमान के फैन्स के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ गई थी। क्योंकि सलमान भी अब अपनी शादी पर सवालों का जवाब देते थक गए हैं। लेकिन रोमानियाई मीडिया ने उनकी शादी को लेकर जो खुलासा किया है, इस बात ने सब को हैरान कर दिया है। रोमानिया के टेब्लॉयड अख़बार में यूलिया वंतूर को ‘डोएमना खान’ कहकर बुलाया गया है। ‘डोएमना खान’ का मतलब है ‘रॉयल मिसेज खान’। इससे तो यहीं पता चलता है की यूलिया अब यूलिया खान हो गई हैं।

सलमान के साथ नाम जुड़ने के बाद रातों-रात स्टार हुई यूलिया आये दिन सलमान के साथ देखी जाती रही हैं, चाहे उनका घर हो, किसी फिल्म की शूटिंग का सेट हो या कोई पार्टी हो, दोनों को अक्सर साथ ही देखा गया है। हाल में अध्यात्मिक गुरु दलाई लामा के साथ भी इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं। दरअसल इन दिनों सलमान लद्दाख में कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग में व्यस्त है, और इतनी व्यस्तता के बाद भी वो यूलिया के साथ समय बिता रहे हैं और उन्हें लद्दाख घुमा रहे हैं। इससे तो सलमान का यूलिया के लिए प्यार जग ज़ाहिर हो गया है।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि सलमान का नाम किसी के साथ जुड़ा हो इससे पहले भी कैटरीना से लेकर ऐश्वर्या तक उनका नाम जुड़ चुका है और शादी तक बात पहुँच गई थी, फिर भी कहीं बात न बनी। अब यूलिया के साथ सलमान का साथ कब तक है ये तो कोई नहीं जनता। लेकिन सलमान के फैन्स तो यही चाहेंगे कि रोमानियाई मीडिया की खबर सच निकले और सलमान जल्द ही शादी कर अपने चाहने वालों को खुश करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here