बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त अपने पिता सुनील दत्त का पिंडदान करने देवनगरी काशी पहुंचे। पितृपक्ष के मौके यहां उन्होंने अपने पिता के साथ ही, मां नरगिस, दादा, दादी, नाना, नानी के आलावा सभी पूर्वजो का पिंडदान किया।

संजू बाबा ने इस दौरान अपने पूर्वजों के आत्मा की शांति और मोक्ष के लिए विधिवत पूजन भी किया। पूजन के बाद संजय दत्त ने कहा कि ‘यह मेरे पिता की आखिरी इच्छा थी। उन्होंने कहा था कि जब जेल से आजाद हो जाना तो काशी जाकर मेरे साथ-साथ अभी पूर्वजो का पिंडदान जरूर कर देना।’ दत्त ने कहा कि मैं उनके आखिरी इच्छा को पूरा करने काशी आया हूं।

इस दौरान संजय दत्त के साथ अभिनेता शेखर सुमन, अभिनेत्री अदिति राव और पाखी हेगड़े भी मौजूद थी। यह सारे अभिनेता संजय दत्त के साथ उनकी कमबैक फिल्म ‘भूमि’ में काम कर रहे हैं। इस दौरान फिल्म के निर्देशक ओमंग कुमार भी मौजूद रहे।

पढ़ें – इमोशन, डॉयलाग और एक्शन से भरपूर है संजय दत्त की ‘भूमि’, रिलीज हुआ ट्रेलर

आपको बता दें कि संजय दत्त भूमि के स्टारकास्ट के साथ अपने फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में बनारस आए हैं। इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। उनका आज एक मीडिया हाउस और दो निजी स्कूलों में भी जाने का कार्यक्रम है।

पिता-पुत्री के प्यार और रिश्ते पर आधारित इस फिल्म में संजय दत्त का लीड रोल है और अदिति राव इस फिल्म में संजय दत्त की बेटी के रोल में नजर आएंगी। इसके आलावा शेखर सुमन भी संजय के दोस्त के रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 22 सितम्बर को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है।

पढ़ें – संजय दत्त एपीएन स्टूडियो में, ‘भूमि’ से हो रही है वापसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here