Aamir Khan की फिल्म ‘Lal Singh Chadda’ का पहला गाना आउट, बिना विजुअल रिलीज किया गया सॅान्ग

फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पहला गाना रिलीज हो गया है। गाने को बिना विजुअल के म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है।

0
271
Aamir Khan
Aamir Khan की ‘Lal Singh Chaddha’ के ट्रेलर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chadda) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं अब #KyaHaiKahani का राज का भी खुलासा हो गया है, जिसका फैंस को कई दिनों से इंतजार था। बता दें कि बहुचर्चित फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पहला गाना रिलीज हो गया है। गाने को बिना विजुअल के म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है।

Aamir Khan
‘Lal Singh Chaddha’

Aamir Khan की कहानी आई सामने

कहानी गाने में केवल शब्द नजर आ रहे हैं। कहानी गाने को कंपोज प्रीतम ने किया है और अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गाने को लिखा है। जबकि आवाज मोहन खन्ना ने दी है। सबसे पहले इस गाने को रेडियो स्टेशन पर रिलीज किया गया था। गाने को रिलीज करते हुए आमिर खान ने कहा, ‘इस एल्बम में मेरे करियर के कुछ बेहतरीन गाने हैं। प्रीतम, अमिताभ, गायकों और तकनीशियनों को सुर्खियों में रखना एक बहुत ही जानबूझकर लिया गया निर्णय था क्योंकि न केवल वे इस मंच के लायक हैं बल्कि संगीत भी इसके उचित श्रेय का हकदार है।’

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही आमिर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें आमिर ने बताया था कि वो 28 अप्रैल को सबके साथ एक स्पेशल ‘कहानी’ साझा करेंगे। आमिर कैमरे के पास आकर बोलते हैं, 28 को मैं तुम लोगों को एक कहानी सुनाने वाला हूं। और आज ये कहानी सबके सामने आ गई है।

Happy Birthday Aamir Khan
Aamir Khan

आपको बता दें कि इस फिल्म के जरिए आमिर लगभग ढाई साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। मूवी की रिलीज डेट कई बार पोस्टपोन हुई है। अब जाकर ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म हॉलीवुड की ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here