Shehnaaz Gill ने शेयर किया वीडियो, एक्ट्रेस के बोल्ड और हॉट मूव्स देख दंग रह गए फैंस

शहनाज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें शहनाज हॅालीवुड गाने में डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

0
276
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill ने शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में शहनाज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें शहनाज हॅालीवुड गाने में डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill ने किया किलर डांस

इस वीडियो में शहनाज गिल Britney Spears के गाने Work Bitch पर किलर डांस कर रही हैं। उनके हॅाट अंदाज को देखकर फैंस के पसीने छूट गए। डांस करते हुए एक्ट्रेस बोल्ड लुक्स दे रही हैं। शहनाज के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘उफ्फ’।

वीडियो में शहनाज के लुक की बात करें तो शहनाज (Shehnaaz Gill) इस वीडियो में प्लाजो के साथ सिंपल सी शर्ट पहनी हुई हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ओपन हेयर और लाइट मेकअप में दिखीं। शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के जरिए बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

शहनाज के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं कुछ दिनों पहले इस फिल्म के लिए शहनाज की फीस को लेकर बाते चल रही थी। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक सलमान खान ने शहनाज गिल को फिल्म के लिए मुंह मांगी रकम दी है। इस बात की जानकारी शहनाज गिल से जुड़े सूत्रों ने दी थी। 

यह भी पढ़ें:

Arbaaz Khan की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया की बर्थडे पार्टी में Shehnaaz Gill ने चुराई लाइमलाइट, वायरल हुआ Video

Karan Johar की पार्टी में बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा, सलमान से लेकर ऐश्वर्या तक, कोई अपनी पत्नी तो किसी ने गर्लफ्रेंड संग बिखेरा जलवा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here