‘द लेडी किलर’ में Bhumi Pednekar की एंट्री, Arjun Kapoor के साथ लीड रोल में आएंगी नजर

0
411
Bhumi Pednekar
'द लेडी किलर' में Bhumi Pednekar की एंट्री

एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) पिछले कई महीने से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द लेडी किलर’ (the lady killer) को लेकर चर्चा में बने हुए है। वहीं अब खबर आ रही है कि फिल्म में अर्जुन के अपोजिट अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को कास्ट किया गया हैं। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

Bhumi Pednekar लीड रोल में आएंगी नजर

उन्होंने ट्वीट कर बताया कि अर्जुन के साथ भूमि फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी। बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर अजय बहल हैं। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और शैलेश आर सिंह इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म के रिलीज डेट की अभी तक कोई जानकारी सामने नही आई है।

Bhumi Pednekar
Bhumi Pednekar

इसके अलावा भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ‘बधाई दो’ (‘Badhaai Do’) में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी । इस फिल्म के रिलीज की घोषणा हो गई है इस फिल्म को 26 जनवरी 2022 को गणतंत्र दिवस के दिन रिलीज किया जाएगा। फिल्म के रिलीज के बारे में जानकारी देते हुए निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी ने कहा था कि “जब पारिवारिक मनोरंजन विशेष रूप से कॉमेडी फिल्मों की बात आती है, तो सिनेमा एक आदर्श मंच है क्योंकि उनका पूरे परिवार के साथ आनंद लिया जा सकता है।

हम गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में ‘बधाई दो’ लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। यह एक संपूर्ण मनोरंजन है। और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे बनाने में मिला।”

Rajkumar
Bhumi Pednekar

इस फिल्म में, राजकुमार और भूमि दिलचस्प किरदारों को निभाते नजर आएंगे, जिन्हें उन्होंने कभी ऑनस्क्रीन नहीं निभाया। जहां राजकुमार राव एक महिला पुलिस थाने में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे, वहीं भूमि फिल्म में एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में राजकुमार और भूमि के अलावा सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे, शशि भूषण जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here