UP News: दारोगा का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, किया गया निलंबित

वीडियो में दारोगा साहब घूस लेते नजर आ रहे है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पर तरफ दरोगा की किरकिरी हो रही है। वहीं प्रशासन की नजर में जब ये वीडियो आया तो दरोगा को निलंबित कर दिया गया है।

0
368
UP News
UP News: दरोगा का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, पोस्ट से किया गया निलंबित

UP News: उत्तर प्रदेश से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जहां एक दारोगा ने अपने पद का दुरुपयोग किया है। दरअसल, मामला यह है कि लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र के अजीज नगर चौकी के एक दारोगा का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दारोगा साहब घूस लेते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद दारोगा की किरकिरी हो रही है। वहीं प्रशासन की नजर में जब ये वीडियो आया तो दरोगा को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने चौकी इंचार्ज का तत्काल प्रभाव से ये निलंबन किया और मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

UP News: वीडियो में दिख रहे युवकों की खोज में पुलिस

एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह के अनुसार मंगलवार को अजीज नगर चौकी का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें चौकी इंचार्ज संतोष सिंह के सामने खड़े कुछ युवक पैसे गिनते नजर आ रहे हैं। जिसे देख मामला लेनदेन का लग रहा है। वीडियो देख लोगों का आरोप है कि दारोगा ने घूस ली है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया गया है। मामले की जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं। वहीं वीडियो में दिख रहे युवकों की तलाश की जा रही है। युवकों को तलाश कर उनके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

UP News: पहले भी विवादों में रह चुके हैं दारोगा

UP News: दरोगा का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, पोस्ट से किया गया निलंबित
UP News: video viral

वीडियो में दिख रहे आरोपी दारोगा पहले भी विवादों में रह चुके हैं। इससे पहले भी 17 मई को उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो बिस्तर पर लेट कर फरियाद सुनते देखे गए थे। वीडियो में उन्होंने एक मारपीट के पीड़ित से अभद्र भाषा का प्रयोग किया था।

इस मामले के सामने आने के बाद बड़े अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए थे। इस मामले की जांच पूरी होती उससे पहले ही दारोगा का नया वीडियो सामने आ गया है। वहीं इलाके के लोगों का कहना है कि आरोपी दारोगा बिना पैसे लिए कोई काम नहीं करता।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here