Home Tags Uddhav thackeray news

Tag: uddhav thackeray news

अजित पवार से मिले उद्धव ठाकरे, महाराष्ट्र की पॉलिटिक्स में अब...

एकनाथ शिंदे सरकार में शामिल होने के बाद पहली बार राकांपा नेता और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने शिवसेना (यूबीटी)...

बाला साहेब ठाकरे का सिंहासन नहीं संभाल सके उद्धव ठाकरे

Uddhav Thackeray:जब कभी भी आपने ठाकरे निवास या शिवसेना जो अब शिव सेना ठाकरे गुट है का मुख्यालय सेना भवन की तस्वीर देखी होगी उसमें बालासाहेब ठाकरे की एक विशेष कुर्सी रखी गई है।

“शिंदे-भाजपा सरकार के खिलाफ चले मुकदमा”, सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर...

0
Uddhav Thackeray: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना (उद्धव बाला साहेब ठाकरे) के नेता उद्धव ठाकरे की सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के फैसला का स्वागत किया है और कहा कि तत्कालीन राज्यपाल को सत्र बुलाने का अधिकार नहीं था।

‘हमारी लड़ाई सावरकर से नहीं लेकिन…’, राहुल गांधी और उद्धव ठाकरे...

0
Rahul Gandhi on Savarkar: महाराष्ट्र शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बीच संबंध कुछ ठीक होते नजर आ रहे हैं। हाल ही में राहुल गांधी ने वीर सावरकर को लेकर कुछ टिप्पणी की थी।

Shiv Sena: SC से भी उद्धव की टूटी उम्मीदें! चुनाव आयोग...

0
Uddhav Thackeray: शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे पार्टी के नेता उद्धव ठाकरे ने चुनाव आयोग के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी।

एकनाथ शिंदे चुने गए शिवसेना प्रमुख, धनुष-बाण किसका होगा? उद्धव की...

0
Uddhav Thackeray: दरअसल चुनाव आयोग ने बीते शुक्रवार को शिवसेना का चुनाव चिन्ह धनुष-बाण पार्टी के एकनाथ शिंदे गुट को सौंप दिया था।

उद्धव ठाकरे को लगा एक और झटका, संसद में शिवसेना ऑफिस…

0
Shiv Sena: महाराष्ट्र की राजनीति में धाक रखने वाली शिवसेना में अभी सियासी हलचल थमने का नाम नहीं लेता दिख रहा है।

उद्धव के ‘मोगैम्बो खुश हुआ’ बयान पर BJP का पलटवार, कहा-...

0
भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के उस बयान का जवाब दिया, जिसमें ठाकरे ने केंद्रीय...

“धनुष-बाण के लिए हुई 2 हजार करोड़ की डील”, ‘शिवसेना सिंबल’...

0
Maharastra Politics: महाराष्ट्र में शिवसेना के चुनाव चिन्ह तीर कमान और पार्टी के नाम को लेकर चल रही सियासत लगातार जारी है। एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे गुट के बीच चल रही इस लड़ाई में अब सांसद संजय राउत ने बड़ा आरोप लगाया है।

चुनाव आयोग के फैसले को SC में चुनौती देंगे Uddhav Thackeray,...

0
Uddhav Thackeray गुट को चुनाव आयोग से बड़ा झटका मिला है. दरअसल चुनाव आयोग ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को शिवसेना का चुनाव चिन्ह धनुष और बाण सौंप दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!