Ind Vs Aus: जडेजा-अश्विन की जोड़ी ने बरपाया कहर, दूसरी पारी में 113 रन पर ढेर हुई ऑस्ट्रेलियाई टीम

जडेजा ने पीटर हैंड्सकॉम्ब (0), एलेक्स केरी (7), कमिंस (0), नाथन लियोन (8), और मैथ्यू कुह्नमैन (0) को आउट कर ऑस्ट्रेलियाई टीम के निचले क्रम को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया।

0
157
Ind Vs Aus
Ind Vs Aus

Ind Vs Aus: भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन की समाप्ति पर आस्ट्रेलियाई टीम 62 रनों की बढ़त हासिल की थी। पैट कमिंस की टीम अरूण जेटली स्टेडियम में चल रहे मुकाबले के तीसरे दिन अपनी स्थिति मजबूत करने की उम्मीद कर रही थी। हालांकि, रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा की स्पिन जोड़ी ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को पिच पर नचा दिया। तीसरे दिन के पहले सेशन में ही जडेजा और अश्विन के आगे विपक्षी टीम ने घुटने टेक दिए। कमाल की बात तो ये है कि दूसरी पारी में कंगारू टीम ने महज 28 रन पर अपने 8 महत्वपूर्ण विकेट खो दिए। जब तीसरे दिन खेल की शुरुआत हुई तो आस्ट्रेलिया टीम का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 61 रन था।

Ind Vs Aus: 90 मिनट में निपट गई ऑस्ट्रेलियाई टीम

ऑस्ट्रेलिया ने दिल्ली में दूसरे टेस्ट के पहले सत्र के दौरान 90 मिनट में 9 विकेट खो दिए। मेजबानों के गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई करते हुए, अश्विन और जडेजा ने मिलकर स्टार बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ और मारनस लेबुस्चगने को पवेलियन भेज दिया। जहां अश्विन ने ट्रैविस हेड (43), स्मिथ (9) और मैट रेनशॉ (2) के महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए, वहीं ऑलराउंडर जडेजा दूसरी पारी में सात विकेट लेकर गेंदबाजों में सबसे आगे रहे।

download 2023 02 19T123629.534
Ind Vs Aus

जडेजा ने 12.1 ओवर में सात विकेट झटके और 42 रन लुटाए

जडेजा ने पीटर हैंड्सकॉम्ब (0), एलेक्स केरी (7), कमिंस (0), नाथन लियोन (8), और मैथ्यू कुह्नमैन (0) को आउट कर ऑस्ट्रेलियाई टीम के निचले क्रम को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया। जडेजा ने इस पारी में कुल 7 विकेट लिए। जडेजा ने मेजबान टीम के लिए 12.1 ओवर में सात विकेट झटके और 42 रन लुटाए। पहले सत्र की समाप्ति से पहले 31.1 ओवर में ऑस्ट्रेलियाई टीम 113 रन पर ढेर हो गई।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here