Home Tags Eknath shinde vs uddhav thackeray

Tag: eknath shinde vs uddhav thackeray

“शिंदे-भाजपा सरकार के खिलाफ चले मुकदमा”, सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर...

0
Uddhav Thackeray: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना (उद्धव बाला साहेब ठाकरे) के नेता उद्धव ठाकरे की सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के फैसला का स्वागत किया है और कहा कि तत्कालीन राज्यपाल को सत्र बुलाने का अधिकार नहीं था।

शिंदे बनाम उद्धव विवाद पर सुनवाई पूरी, Supreme Court ने फैसला...

0
Supreme Court ने गुरुवार को महाराष्ट्र राजनीतिक संकट से संबंधित उद्धव ठाकरे और सीएम एकनाथ शिंदे गुटों की क्रॉस-याचिकाओं पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया।

“धनुष और बाण चोरी हो गया है, चोरों को सबक सिखाएंगे”,...

0
Uddhav Thackeray: एकनाथ शिंदे और उनके समर्थकों को 'चोर' कहते हुए उद्धव ठाकरे ने उन्हें चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए दावा किया कि पार्टी का 'धनुष और बाण' चिह्न चोरी हो गया है।

Maharashtra Politics: 50 खोके, एकदम ओके…नारेबाजी पर महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर...

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में शिवसेना से अलग होकर एकनाथ शिंदे ने सरकार तो बना ली है, लेकिन उद्धव गुट और शिंदे सरकार के बीच तनातनी जारी है।

President Election 2022: उद्धव ठाकरे का ऐलान, राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी...

0
President Election 2022: शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का पूरा समर्थन करेगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!