सीएम Mamata Banerjee का हेलीकॉप्‍टर खराब मौसम में फंसा, एयरबेस पर करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Mamata banerjee: राज्‍य में हिंसा को देखते हुए बीजेपी हाईकोर्ट भी गई थी। जहां से केंद्रीय अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती का आदेश जारी हुआ था।

0
23
Mamata Banerjee Choper Emergency Landing
Mamata Banerjee

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ले जा रहे हेलीकॉप्टर की अचानक आपात लैंडिंग कराई गई।सीएम ममता बनर्जी जलपाईगुड़ी के क्रिन्टी में मंगलवार को एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के बाद बागडोगरा जा रही थीं। इस दौरान बारिश के चलते विजिबिलिटी बहुत कम हो गई, जिसके बाद उनके हेलीकॉप्टर को उत्तरी बंगाल के सालूगड़ा में आर्मी एयरबेस पर आपात लैंडिंग करनी पड़ी।एक टीएमसी नेता से मिली जानकारी के अनुसार वह सुरक्षित हैं।जानकारी के अनुसार, सीएम ममता बनर्जी अब सड़क मार्ग से कोलकाता के लिए आ रही हैं।

Mamata Banerjee top news
Mamata Banerjee

Mamata Banerjee:पंचायत चुनाव को लेकर की रैली

Mamata Banerjee: इसके पहले ममता बनर्जी ने मंगलवार को जलपाईगुड़ी में पंचायत चुनाव को लेकर रैली को संबोधित किया।उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला और कहा कि बीजेपी को हार का अहसास हो गया है, यही वजह है कि वह विभिन्न समुदायों और संगठनों तक पहुंचने की कोशिश नहीं कर रही है।
पश्चिम बंगाल में 8 जुलाई को पंचायत चुनाव के लिए नामांकन होना है। इसके पहले नामांकन के दौरान राज्य भर से हिंसा की खबरें आई थीं।राज्‍य में हिंसा को देखते हुए बीजेपी हाईकोर्ट भी गई थी। जहां से केंद्रीय अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती का आदेश जारी हुआ था। हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ पश्चिम बंगाल सरकार और राज्य चुनाव आयोग ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था लेकिन राहत नहीं मिली।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here