Kanpur Bus Accident News: कानपुर में अनियंत्रित हुई Electric Bus, ट्रैफिक बूथ तोड़ कई लोगों को कुचला, 6 की मौत

0
437
Kanpur Bus Accident News
Kanpur Bus Accident News

Kanpur Bus Accident News: उत्तर प्रदेश के कानुपर शहर में रविवार देर रात बड़ी घटना हो गई। इलेक्ट्रिक बस (Electric Bus) के अनियंत्रित होने के कारण 6 से अधिक लोगों की मौत हो गई है। वहीं दर्जभर लोग बुरी तरह से जख्मी हैं। घटना बाबूपुरवा थाना अंतर्गत टाटमिल चौराहे पर हुई है। अनियंत्रित बस ने ट्रैफिक बूथ को तोड़ते हुए कई राहगीरों और वाहन चालकों को कुचल दिया। घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायलों को कानपुर लालजपत राय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चार अन्य लोगों ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया।

Kanpur Bus Accident News: बस चालक फरार

Kanpur Bus Accident News
Kanpur Bus Accident News

घटना रात के वक्त हुई है इसलिए बहुत अधिक क्षति नहीं हुई है। वरना आस पास ठेले वाले भी बस के चपेट में आ जाते। घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। मौके से बस ड्राइवर फरार है। घटनास्थल पर पुलिस मौजूद है। बस चालक की तलाश जारी है। बता दें कि बस घंटाघर चौराहे से किदवईनगर जाने के लिए निकली थी। तभी अचानक इलेक्ट्रिक बस, चालक से अनियंत्रित हो गई और फिर हादसा हुआ।

हादसे की चपेट में आए लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस की चपेट में आस-पास सो रहे लोग, दुकान में बैठे लोग और सुबह सबेरे सड़क किनारे ठेला लगाने वाले आ गए हैं। कानपुर पुलिस द्वारा मिली खबर के अनुसार अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है। अन्य लोग जख्मी हैं।

Kanpur Bus Accident News: राष्ट्रपति ने जताया दुख

Kanpur Bus Accident News
Kanpur Bus Accident News

घटना पर देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि कानपुर में हुई बस दुर्घटना में कई लोगों के हताहत होने की खबर से अत्यंत दुःख हुआ है। इस घटना में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मेरी गहन शोक-संवेदनाएं। मैं घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी घटना पर दु:ख व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट किया कानपुर से सड़क हादसे का बहुत ही दुखद समाचार प्राप्त हुआ। मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी गहरी शोक संवेदनाएं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि घायलों को जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि घायलों को हर संभव मदद मुहैया कराई जाएगी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here