कौन हैं Bigg Boss 15 की व‍िनर Tejasswi Prakash?

0
394
International Womens Day
International Womens Day

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बन गई है। तेजस्वी ने शो के सारे एपिसोड में लोगों का खूब मनोरंजन किया है। तेजस्वी के चुलबुली स्वभाव ने लोगों को उनका दिवाना बनाया यहीं वजह है कि आज वह इस शो की विनर बनीं है। तेजस्वी शुरु से ही शो कि दमदार कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं।

यह कहना गलत नहीं होगा कि वह इस सीजन की सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक के रूप में उभरीं। सीजन की शुरुआत 15 प्रतियोगियों के साथ हुई थी जिसमें तेजस्वी ने अपना और अपने परिवार का नाम रौशन किया है। तो आइए जानते है कौन हैं तेजस्वी प्रकाश।

Tejasswi Prakash रोहित शेट्टी के शो में भी आईं थी नजर

तेजस्वी बिग बॅास 15 की दमदार कंटेस्टेंट मानी जाती थी जिसे उन्होंने साबित भी कर दिया है। आपको बता दें कि बिग बॅास के पहले तेजस्वी खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आई थी जहां उन्होंने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की। लेकिन वह शो की विनर नही बनीं थी।

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash- photo by social media

तेजस्वी प्रकाश के पढ़ाई की बात करे तो तेजस्वी एक्टिंग और मॉडलिंग में आने से पहले इंजीनियर रह चुकी हैं। लेकिन उन्हें शुरु से ही एक्टिंग का शौक था, जिस वजह तेजस्वी ने अपना जॅाब छोड़ कर एक्टिंग में अपना हाथ अजमाया और यहां उन्हें खूब सफलता मिल रही है। मालूम हो कि बिग बॅास के बाद तेजस्वी को नागिन 6 के लीड रोल के लिए भी कास्ट किया गया हैं।

Tejaswi Prakash
photo by social media

तेजस्वी प्रकाश ने शो 2612 से टीवी पर डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई सीरियल में काम किया जिसमें पहरेदार पिया की, सिलसिला बदलते रिश्तों का, स्वरागिनी जोड़े रिश्तों के सुर शामिल है।

tejasswi prakash eye injury
photo by social media

खतरों के खिलाड़ी 10 के अलावा तेजस्वी कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो से में भी नजर आ चुकी हैं। तेजस्वी को ट्रॉफी के साथ 40 लाख की प्राइज मनी मिली है। इस सीजन के टॉप 4 में करण कुंद्रा और निशांत भट्ट ने अपनी जगह बनाई थी। लेकिन निशांत ने 10 लाख रुपए लेकर शो छोड़ दिया था।

Tejasswi Prakash Age Height Weight Size DOB Husband Family Biography
photo by social media

आपको बता दें कि तेजस्वी बिग बॉस 15 शो जीतने वाली 7 वीं महिला प्रतियोगी बन गई हैं। तेजस्वी के अफेयर की बात करे तो अभी वह करण कुंद्रा को डेट कर रही हैं दोनों की मुलाकात बिग बॅास में हुई थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here