Kanpur News: कानपुर में भी चंडीगढ़ जैसा कांड, लड़कियों के नहाने का अश्‍लील वीड‍ियो बनाता था कर्मचारी, छात्राओं का हंगामा

0
183
Kanpur News
Kanpur News

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक युवक द्वारा लड़कियों का अश्‍लील वीड‍ियो बनाने का मामला सामने आया है। कानपुर के साई निवास गर्ल्स हॉस्टल में एक कर्मी पर छात्राओं का अश्‍लील वीड‍ियो बनाने का आरोप लगया गया है। छात्राओं का आरोप है कि उनके हॉस्‍टल का एक सफाई कर्मचारी नहाते समय उनका वीडियो बनाता है। इसे लेकर गुरुवार को छात्राओं द्वारा काफी हंगामा किया गया है। हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस द्वारा युवक के फोन से कई लड़क‍ियों के अश्‍लील वीड‍ियो क्‍ल‍िप बरामद किए गए हैं।

Kanpur News: हॉस्टल की बिल्डिंग पर ASP का नेमप्लेट 

वहीं मामले में एक और नया मोड़ सामने आ गया है। कहा जा रहा है कि हॉस्टल की बिल्डिंग पर बुलंदशहर के एडिशनल एसपी सुरेंद्र नाथ तिवारी की नेम प्लेट लगी थी। दावा किया जा रहा था कि एडिशनल एसपी बिल्डिंग सुरेंद्र नाथ तिवारी की है। हालांकि सुरेंद्र ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि कानपुर में उनकी कोई जमीन नहीं है। जिसने भी मेरी नेम प्लेट लगाई है, उस पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

Kanpur News
Kanpur News

Kanpur News: हंगामे के बाद केयरटेकर और वार्डन फरार

बता दें कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुए एमएमएस कांड के बाद ऐसा दूसरा मामला कानपुर से सामने आया है। छात्राओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि युवक ने हॉस्‍टल की इमारत की रोशनदान से वीडियो शूट किया है। गुरुवार दोपहर को जब छात्रा नहा रही थी तभी सफाई कर्मी ऋषि को पकड़ा गया। वह छात्रा का नहाते हुए वीडियो बना रहा था। जिसके बाद छात्राओं ने उसे पकड़ की जमकर पीटा। इसके बाद पुलिस को बुलाकर आरोपी को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी यहां करीब 8 साल से काम कर रहा था।

पुल‍िस ने बताया कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामला दर्ज कर लिया गया है। मोबाइल फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भी भेज दिया गया है। एसीपी ने बताया कि हॉस्‍टल का केयरटेकर फरार है। वार्डन भी गायब है। पुलिस इन सभी पर शिकंजा कसेगी। वहीं एडीसीपी एंटी वूमेन क्राइम के नेतृत्व में टीम गठित की गई है, जो पूरे प्रकरण की जांच करेगी। जो भी आरोपी पाया जाएगा उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here