Home Tags Uttar Pradesh Police

Tag: Uttar Pradesh Police

Kanpur News: कानपुर में भी चंडीगढ़ जैसा कांड, लड़कियों के नहाने...

0
Kanpur News: कानपुर गर्ल्स हॉस्टल में भी चंडीगढ़ जैसा कांड, लड़कियों के नहाने का अश्‍लील वीड‍ियो बनाता था कर्मचारी, छात्राओं का हंगामा

Prayagraj Violence: प्रयागराज हिंसा का मुख्य आरोपी जावेद पंप गिरफ्तार, पुलिस...

0
Prayagraj Violence: प्रयागराज के अटाला चौराहे पर शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद हिंसा भड़क गई थी। हिंसा का मुख्य आरोपी जावेद पंप को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

UP News: मनचले से परेशान हो युवती ने इच्छा मृत्यु की...

उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक मनचले युवक से परेशान होकर युवती ने पुलिस से इच्छा मृत्यु देने की गुहार लगाई थी।

Uttar Pradesh News Today: इंसाफ ना मिलने से परेशान महिला, कलेक्ट्रेट...

0
Uttar Pradesh News Today: भारत में इंसाफ की कीमत जान, जीवन भर का संघर्ष और समय है। इंसाफ ना मिलने से कई लोग जान दे देते हैं।

UP News: यूपी पुलिस की कस्टडी से मुलजिम फरार, तीन घंटे...

0
UP News: उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में उस समय पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया जब चोरी और अवैध चाकू से जुड़े मामले में पुलिस के साथ पेशी के लिए कोर्ट जा रहा.

यूपी CM Yogi Adityanath के ऑफिस का ट्विटर हैंडल हैक, सरकार...

0
CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय का ट्विटर हैंडल (Twitter Handle Hacked) शनिवार तड़के कुछ देर के लिए हैक कर लिया गया।

Uttar Pradesh News: हिस्ट्रीशीटर बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, चेकिंग...

0
Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार 2.0 में जेल भरो आंदोलन फिर शुरू हो गया है। राज्य में अपराधी पुलिस के डर से खुद ही सरेंडर कर दे रहे हैं।

UP Police Recruitment 2022: UPPRPB के तहत 10 वीं पास उम्मीदवार...

0
UP Police Recruitment 2022: Uttar Pradesh Police Recruitment And Promotion Board (UPPRPB)के रेडियो विभाग में बंपर भर्तियां (UP Police Bharti 2022) निकली हैं।

Uttar Pradesh Vidhan Mandal में 8 हजार 479 करोड़ रुपये का...

0
Uttar Pradesh Vidhan Mandal में आज 8 हजार 479 करोड़ का अनुपूरक बजट पेश किया गया। वहीं, 1.69 लाख करोड़ का लेखानुदान विधानसभा के पटल पर रखा गया।

Police ने शख्स पर 23 सालों में दर्ज किए 49 मुकदमे,...

0
Muzaffarnagar के कटौली थाने की Police द्वारा एक व्यक्ति पर 23 सालों में 49 फर्जी मुकदमे दर्ज करने के मामले में DGP यूपी और SSP मुजफ्फनगर मंंगलवार को Allahabad High Court में पेश हुए। अधिकारियों की तरफ से हलफनामा दाखिल कर बताया गया कि याची द्वारा किए जा रहे दावे सही नहीं हैं। याचिका में जो कहा गया है और समर्थन में जो कागजात लगाए गए हैं, उनमें विरोधाभास है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!