Chandigarh University MMS कांड में बड़ा खुलासा, अश्लील वीडियो भेजने के लिए लड़की को ब्लैकमेल करता था सेना का जवान

0
57
Chandigarh University MMS कांड में बड़ा खुलासा, अश्लील वीडियो भेजने के लिए लड़की को ब्लैकमेल करता था सेना का जवान
Chandigarh University MMS कांड में बड़ा खुलासा, अश्लील वीडियो भेजने के लिए लड़की को ब्लैकमेल करता था सेना का जवान

पंजाब के Chandigarh University MMS कांड को लेकर लगातार कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में पुलिस ने इस मामले में एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। बताया जा रहा है जिस छात्रा ने लड़कियों का कथित वीडियो बनाया है उसे सेना का एक जवान ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस और बारिकी से मामले की जांच में जुट गई है।

Chandigarh 1200 1

Chandigarh University MMS Leak: सेना का जवान गिरफ्तार

पुलिस के इस बड़े खुलासे के बाद सब हैरान हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़की का एक पुराना अश्लील वीडियो सेना के जवान के पास था। सेना के जवान ने लड़की और उसके दोस्त को ब्लैकमेल कर के और लड़कियों का अश्लील वीडियो भेजने को कहा था। सेना का जवान आरोपी लड़की और उसके दोस्त को धमकी देता था कि अगर इन लोगों ने उसकी बात नहीं मानी तो वो लड़की का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

पुलिस ने जवान की पहचान संजीव कुमार के रूप में की है जो जम्मू का रहने वाला है। जिसे अरुणाचल प्रदेश के एटा नगर के पास पोस्टेड किया गया है। पुलिस संजीव कुमार को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। हालांकि, पुलिस ने इस बात की भी जानकारी दी है कि लड़की ने हॉस्टल में किसी अन्य लड़की का वीडियो नहीं बनाया है बल्कि फोन में केवल उसके खुद के ही वीडियो थे। इस बात की पुष्टि फॉरेंसिक एक्सपर्ट के मोबाइल फोन जांच के बाद की गई है।

WhatsApp Image 2022 09 20 at 10.06.37 AM

Chandigarh University MMS Case: एक नंबर से बार-बार आया कॉल

बताया जा रहा है जब वॉर्डन आरोपी लड़की से पूछताछ कर रही थी तब लड़की को बार-बार एक नंबर से फोन आ रहा था। इस नंबर की जांच कराने पर पता लगा कि इस पर लड़की के कथित बॉयफ्रेंड के दोस्त रंकज वर्मा की डीपी लगी थी और यह नंबर लड़की के बॉयफ्रेंड मोहित के आईडी पर लिया गया था। इस नंबर पर लड़की के सारे चैट्स भी मिल चुके हैं और पुलिस सभी आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है।

संबंधित खबरें:

Chandigarh University: मोहाली MMS कांड में बड़ा खुलासा, घटना में एक नहीं बल्कि 3 आरोपी हैं शामिल! पढ़ें अब तक का पूरा अपडेट..

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड में आरोपी छात्रा का कथित बॉयफ्रेंड शिमला से गिरफ्तार, अब भी प्रोटेस्ट कर रहे हैं स्टूडेंट्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here