Viral Video: बेटी के कहने पर मां ने गाया ऐसा गाना कि अभिनेता सोनू सूद भी हो गए फैन! बोले- मां फिल्म में…

वीडियो को देख चुके हैं 9 लाख से अधिक लोग

0
261
Viral Video
Viral Video

Viral Video:सोशल मीडिया पर आय दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में बेटी के कहने पर एक मां ऐसा गाना गाती है कि सभी लोग उनकी आवाज के दीवाने हो जाते हैं। वहीं, वीडियो को अभिनेता सोनू सूद ने भी देख लिया है। इसके साथ ही उन्होंने गाना गा रही महिला के लिए बड़ी बात कह दी है, जिसने सभी का दिल भी जीत लिया है।

Viral Video
Viral Video

Viral Video: नंबर भेजिए मां फिल्म के लिए गाना गाएगी- सोनू सूद

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला रोटी बना रही है, तभी उसकी बेटी बोलती है “मम्मी, अच्छा एक गाना सुना दो…एक बार सुना दो प्लीज…” इस पर महिला अपनी बेटी को सुरीली अवाजा में गाना सुनाने लगती है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि बेटी के रिक्वेस्ट करने पर मां गाना सुनाने लगती है “मेरे नैना सावन भादो…फिरी भी मेरा मन प्यासा…” गाने के इस वीडियो को मुकेश कुमार सिन्हा नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। वहीं, अभिनेता सोनू सूद ने इस वीडियो को दोबारा शेयर करते हुए लिखा है “नंबर भेजिए। मां फिल्म के लिए गाना गाएगी।” वीडियो को लाखों लोगों के द्वारा पसंद किया जा रहा है।

वीडियो को देख चुके हैं 9 लाख से अधिक लोग
आपको बता दें कि ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को अभी तक 9 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं, इसके व्यू और भी बढ़ रहे हैं। वीडियो पर यूजर्स की कई सारी प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। लोग महिला के साथ सोनू सूद की भी प्रशंसा कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है “इतना नेचुरल सूर, वॉह!मजा आ गया सुन के।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है “सोनू सूद भाई आप दिल के सच्चे हीरे हो जिसे स्वयं भगवान ने खुद तराशा है। आपकी अच्छाई की चमक जिसपर भी पड़ेगी उसका जीवन जरूर संवर जाएगा।”

यह भी पढ़ेंः

Tripura Election 2023: बीजेपी- कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, पढ़ें किसे कहां से मिला टिकट?

Lala Lajpat Rai Birth Anniversary: पंजाब के शेर लाला लाजपत राय का है आज 158वां जन्मदिन, पढ़ें इतिहास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here