Viral Video: सेल्फी लेने के लिए जद्दोजहद करते रहे बुजुर्ग कपल, रहे नाकाम; फिर हुआ कुछ ऐसा जो दिल जीत लेगा…

0
178
Viral Video: सेल्फी लेने के लिए जद्दोजहद करते रहे बुजुर्ग कपल, रहे नाकाम; फिर हुआ कुछ ऐसा जो दिल जीत लेगा...
Viral Video: सेल्फी लेने के लिए जद्दोजहद करते रहे बुजुर्ग कपल, रहे नाकाम; फिर हुआ कुछ ऐसा जो दिल जीत लेगा...

Viral Video: सोशल मीडिया के जमाने में लोग अपनी तस्वीरें और वीडियो के जरिए पार्टनर को प्यार का इजहार करते हैं। लेकिन वहीं, कुछ लोग सभी के सामने अपने प्यार का खुलेआम इजहार करते नहीं शर्माते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग कपल मेट्रो में बेहतर सेल्फी के लिए काफी मशक्कत करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो मेट्रो में सवार एक अन्य यात्री ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो पर लोग काफी प्यारा रिएक्शन दे रहे हैं।

1 14
Viral Video

यहां देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर ये वीडियो ‘_Kalpak_photography_’ नाम के एक यूजर द्वारा शेयर किया गया है जो उसी मेट्रो में सफर कर रहा था। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यह दोनों कपल सेल्फी लेने के लिए काफी कोशिश कर रहे हैं लेकिन असफल हो जा रहे हैं। वहीं, महिला अपने पति को समझाती नजर आ रही है कि कोई बात नहीं उतरने से पहले एक अच्छी सेल्फी ले लेंगे। काफी कोशिश के बाद भी वे नाकाम नजर आ रहे हैं। वहीं, थोड़ी देर में उनका सफर खत्म होने वाला होता है तभी वे अपनी सीट से खड़े होते हैं और अपनी एक पूरी तस्वीर लेकर उतर जाते हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो कोलकाता का है।


वहीं, इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “बस एक बेहतर तस्वीर का इंतजार है, सही इंसान के साथ जिंदगी थोड़ी बेहतर हो जाती है, है ना?…”

यह Viral Video नवंबर में शेयर किया गया है और अब तक इस वीडियो पर 40 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और कई बेहतरीन कमेंट्स भी किए गए हैं। एक यूजर ने लिखा है, “दुख की बात है कि यह आखिरी पीढ़ी है जो मासूम थे और टेक्नोलॉजी से डील करने के लिए संघर्ष कर रहे थे…” दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “अरे!! यह बहुत सुंदर है!!”

संबंधित खबरें:

जमीन पर बैठे शख्स की गोद में सर रखकर सोई थी महिला, यूजर्स बोले- “यही जिंदगी है”

Emotional Video: कंधे पर बैठी बेटी; नंगे पांव और बारिश में भीगती “मां”, प्यारा Video देख भावुक हुए लोग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here