जमीन पर बैठे शख्स की गोद में सर रखकर सोई थी महिला, यूजर्स बोले- “यही जिंदगी है”

0
96
Viral Video: जमीन पर बैठे शख्स की गोद में सर रखकर सोई थी महिला, यूजर्स बोले-
Viral Video: जमीन पर बैठे शख्स की गोद में सर रखकर सोई थी महिला, यूजर्स बोले- "यही जिंदगी है"

Viral Video: सोशल मीडिया के जमाने में लोग अपनी तस्वीरें और वीडियो के जरिए पार्टनर को प्यार का इजहार करते हैं। लेकिन वहीं, कुछ लोग सभी के सामने अपने प्यार का खुलेआम इजहार करते नहीं शर्माते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक रेलवे स्टेशन में अपने पति के गोद में सिर रखकर महिला आराम से सो रही थी। इसे देखकर लोगों को एक बार फिर प्यार में विश्वास होने लगेगा। इस वीडियो पर लोग काफी प्यारा रिएक्शन दे रहे हैं।

1 10
Viral Video

यहां देखें Viral Video

इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक कपल रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे हैं। इसमें शख्स फर्श पर बैठा है और उसकी पत्नी आराम से खुद को ढककर उसके गोद में सिर रखकर सो रही है। इतना ही नहीं वो शख्स अपनी पत्नी को प्यार से थपकी भी दे रहा है। दोनों साथ में बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। आपके बता दें, ये वीडियो कर्नाटक के किसी रेलवे स्टेशन का है।

इस वीडियो ट्विटर पर ‘जिन्दगी गुलजार है’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है, “हमसफर वही जो हर सफर में आपके साथ हो”। इस वीडियो को अब तक 57 ज्यादा लोग देख चुके हैं और लगभग चार हजार से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं। कई यूजर्स ने इस कपल के विश्वास और प्यार को देखकर कमेंट भी किया है। लोगों का कहना है कि इनको देखकर प्यार पर एक बार फिर विश्वास एक यूजर ने लिखा है, “हमारे यहां तो पति पत्नी से प्यार करे तो जोरू का गुलाम बोला जाता है इस लिए ये लोगो को अनमोल लग रहा है”। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, “सच्चे हमसफर विश्वास और प्यार बहुत भाग्य से मिलता है।”

संबंधित खबरें:

मेरा दिल ये पुकारे… गाने पर शख्स ने उतारी पाकिस्तानी लड़की की नकल, डांस का शानदार VIDEO वायरल

सलून में आराम से बाल कटवा रही बिल्ली, देखें Viral Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here