“मेरा काम सिर्फ सुंदर दिखना है, आशिक उठाए सारे खर्च…”, लड़की का VIDEO वायरल

लड़की के टिकटॉक वीडियो पर दस लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं। लड़की ने अपने वीडियो में बताया है कि वो किस प्रकार से लड़कों को डेट करती है। लड़की ने कहा कि मैं सिर्फ उन पुरुषों को डेट करती हूं, जो मेरा सारा खर्चा उठाते हैं।

0
332
लड़की का VIDEO वायरल
लड़की का VIDEO वायरल

VIDEO: एक लड़की ने दावा किया है कि वह केवल उन पुरुषों को डेट करती है जो हर चीज के लिए भुगतान करते हैं। महिला का कहना है कि उसका एकमात्र काम “सुंदर” दिखना और खरीदारी करना है। अब सोशल मीडिया पर इस लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। खुद के पैसे कमाने की जगह लड़की अपने पार्टनर्स के पैसों पर लाइफस्टाइल एन्जॉय करती दिखती हैं। बताया गया है कि लड़की कोई जॉब भी नहीं करती हैं। उसे कोई भी काम करना पसंद नहीं है।

download 9 1
लड़की के टिकटॉक VIDEO पर दस लाख व्यूज

लड़की के टिकटॉक VIDEO पर दस लाख व्यूज

बता दें कि लड़की के टिकटॉक वीडियो पर दस लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं। लड़की ने अपने वीडियो में बताया है कि वो किस प्रकार से लड़कों को डेट करती है। लड़की ने कहा कि मैं सिर्फ उन पुरुषों को डेट करती हूं, जो मेरा सारा खर्चा उठाते हैं। जब लड़की से एक लवर ने पूछा कि क्या तुम मेरे लिए खाना बनाओगी? इस पर लड़की ने कहा कि इसके लिए मेड और शेफ होते हैं। इतना ही नहीं लड़की ने वीडियो में ऐलान कर दिया है कि उसका काम सिर्फ सुंदर दिखना है। वीडियो पर कई ट्विटर यूजर लड़की को निशाने पर लेते भी दिखे। एक यूजर ने लिखा कि तुम अपने मन की बात बोल रही हो लड़की। दूसरे यूजर ने लिखा कि गुड लक, तीसरे यूजर ने लिखा कि वह किसी को नुकसान नहीं पहुंचा रही है, वह बस अपने तरीके से जिंदगी जी रही है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here