Viral Video: फ्लाइट में मां ने किया नन्हे बेटे का स्वागत, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर लुटाया प्यार

सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद से इस छोटी क्लिप ने इंटरनेट यूजर्स को हैरत में डाल दिया है। पोस्ट को हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं।

0
229
Viral Video
Viral Video

Viral Video: एक एयर होस्टेस का अपने छोटे बेटे का जहाज पर स्वागत करते हुए एक मनमोहक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। छोटी क्लिप को कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर फ्लाईगर्ल ट्रिगर्ल नाम के एक पेज से साझा किया गया था। इसमें एक प्यारा सा लड़का एक केबिन क्रू मेंबर को बोर्डिंग पास देता है। खास बात यह है कि छोटे लड़के की मां क्रू का हिस्सा थीं और उन्होंने खुद अपने बेटे से बोर्डिंग पास लिया था।

अब वायरल हो रहे इस वीडियो को फ्लाईगर्ल ट्राइगर्ल नाम के पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। छोटी क्लिप में, एक अमीरात एयर होस्टेस को अपने प्यारे बच्चे के बेटे का स्वागत करते हुए देखा जा सकता है। उसने उसे बोर्डिंग पास दिया और बाद में उसे प्यार से गले लगाया। छोटे लड़के ने भी कैमरे का हाथ हिलाया।

Viral Video यहां देखें:

https://www.instagram.com/p/ChopEbfJMFK/

सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद से इस छोटी क्लिप ने इंटरनेट यूजर्स को हैरत में डाल दिया है। पोस्ट को हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं। नेटिज़न्स ने कमेंट में दिल और प्यार वाले इमोजी से भर दिया। एक यूजर ने लिखा, “ओह माय गुडनेस! सो क्यूट और मनमोहक।” एक अन्य ने कहा, “यह सबसे खूबसूरत वीडियो है।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here