बच्चे ने किया मजेदार डांस, Viral Video को देख आ जाएगी बचपन की याद

Viral video: आज के समय में सोशल मीडिया टैलेंट दिखाने का एक बहुत अच्छा प्लेटफॉर्म है। यहां शेयर किए गए बच्चों के कई वीडियो काफी वायरल हुए हैं। जहां इन वीडियो ने बच्चों को सोशल मीडिया स्टार भी बनाया है।

0
343
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर तरह- तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई बार बच्चों के मनोरंजक वीडियो सोशल मीडिया के जरिए हमारे सामने आते हैं। बच्चे हर काम में मस्ती की तलाश कर ही लेते हैं। सोशल मीडिया पर बच्चों की मस्ती के वीडियो पसंद भी खूब किए जाते हैं। दरअसल, इनदिनों एक बच्चे का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो जबदस्त डांस करता दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं।

Viral Video: जबरदस्त ठुमके लगा रहा है बच्चा

बच्चे के डांस का ये वीडियो हमें ट्विटर से मिला है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बच्चा बिल्कुल मस्त होकर म्यूजिक की धुन पर जबरदस्त ठुमके लगा रहा है। 43 सेकेंड के इस वीडियो में बच्चा जबरदस्त डांस करता दिखाई दे रहा है और बच्चे का डांस देख रहे लोग भी तालियां बजा रहे हैं। वहीं यूजर्स को भी वीडियो काफी पसंद आ रहा है। यूजर्स लगातार वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। काफी यूजर्स को वीडियो देखकर अपना बचपन याद आ रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में बशीर बद्र के “उड़ने दो परिंदों को अभी शोख़ हवा में फिर लौट के बचपन के ज़माने नहीं आते” पंक्तियां लिखी हैं।

viral video

Viral video: सोशल मीडिया से बने हैं कई बच्चे स्टार

आज के समय में सोशल मीडिया टैलेंट दिखाने का एक बहुत अच्छा प्लेटफॉर्म है। यहां शेयर किए गए बच्चों के कई वीडियो काफी वायरल हुए हैं। जहां इन वीडियो ने बच्चों को सोशल मीडिया स्टार भी बनाया है।

संबंधित खबरें...


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here