UP News: कन्नौज में जान जोखिम में डालकर छात्र ऐसे करते हैं सफर…

कन्नोज जिले से छात्र परीक्षा देकर अपने घर की ओर लौट रहे थे। घर जाने के लिए छात्र बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहे थे। जब बस स्टॉप पर बस आई तो बसों में जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। लेकिन, इस बीच छात्र धक्का-मुक्की कर बस में चढ़ने की कोशिश करने लगे। जब बस चालक और कंडक्टर छात्रों को बसों में चढ़ने से रोकने लगे तो छात्र विरोध कर बहस करने लगे और कंडक्टर से मारपीट शुरू कर दी।

0
223
UP News: कन्नौज में जान जोखिम में डालकर छात्र ऐसे करते हैं सफर...
UP News: कन्नौज में जान जोखिम में डालकर छात्र ऐसे करते हैं सफर...

UP News: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में लोग जान जोखिम में डालकर बसों में यात्रा कर रहे हैं। सबसे ज्यादा हालत सौरिख रोड की खराब है जहां प्राइवेट बसें ओवर लोड होकर चल रही हैं। छात्र प्राइवेट बसों से मुफ्त यात्रा करने के लिए बस संचालकों और कंडक्टर के मना करने पर भी चढ़ते हैं। इतना ही नहीं, हालत यह है कि जितनी सवारी बस के अन्दर बैठी हुई है लगभग उतनी ही सवारी बस के ऊपर भी बैठी रहती है। जिससे यात्रियों की जान को खतरा रहता है। अब बस के ऊपर बैठे यात्रियों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, कन्नोर में छात्रों को लिए बस फ्री है। जिसका लाभ छात्र उठाते हैं और इसी योजना का लाभ उठाने के लिए छात्र जबरन बसों को रोककर छतों पर सवार होते हैं। बता दें कि पहले भी बस ओवर लोड होने की वजह से कई हादसे हो चुके हैं। लेकिन, अभी तक प्रशासन और यात्रियों ने कोई सबक नहीं लिया है।

UP News: क्या है पूरा मामला?

बता दें कि कन्नौज जिले से छात्र परीक्षा देकर अपने घर की ओर लौट रहे थे। घर जाने के लिए छात्र बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहे थे। जब बस स्टॉप पर बस आई तो बसों में जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। लेकिन, इस बीच छात्र धक्का-मुक्की कर बस में चढ़ने की कोशिश करने लगे। जब बस चालक और कंडक्टर छात्रों को बसों में चढ़ने से रोकने लगे तो छात्रो ने विरोध किया और कंडक्टर से मारपीट शुरू कर दी।

इतना ही नहीं, यात्री बसों को रास्ते में जगह-जगह जबरन रोककर छतों पर सवार होने लगे। बता दें कि छिबरामऊ के सौरिख रोड पर रोजाना सैकड़ों छात्र इसी तरह लटक कर यात्रा करते हैं। वहीं, यात्रियों का कहना है कि मुफ्त सफर करने वाले छात्रों के साथ कभी किसी प्रकार का हादसा होगा तो इसके लिए कौन जिम्मेदार होगा?

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here