मशहूर पंजाबी सिंगर Nirvair Singh की सड़क हादसे में मौत, सदमे में परिवार

0
419
Nirvair Singh
मशहूर पंजाबी सिंगर Nirvair Singh की सड़क हादसे में मौत

सिद्धू मूसेवाला की मौत से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री अभी उबर नहीं पाई थी कि अचानक एक और पंजाबी सिंगर की मौत की खबर भी सामने आई है। पंजाबी गायक निर्वैर सिंह (Nirvair Singh) की मेलबर्न में दर्दनाक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। यह पूरी घटना दूसरी कार के ड्राइवर द्वारा गलत तरीके से गाड़ी चलाने की वजह से हुई। हादसा इतना भयानक था कि निर्वैर की मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया। बता दें कि निर्वैर मेलबर्न में रहते थे।

Nirvair Singh
Nirvair Singh

Nirvair Singh की दर्दनाक हादसे में गई जान

इस मामले में पुलिस ने मेलबर्न की सड़कों पर गलत तरीके से गाड़ी चला रहे एक पुरुष और एक महिला को गिरफ्तार किया है। हादसे के कारणों की पुलिस जांच कर रही है। मौत की खबर ने निर्वैर के दोस्त गगन कोकरी को सदमे डाल दिया है।

https://www.instagram.com/p/Ch5DaqXuBkq/?utm_source=ig_embed&ig_rid=96bcbdb4-5812-454a-8d13-313094ba8be6

कोकरी ने निर्वैर सिंह की मौत पर दुख जताते हुए लिखा- ‘मैंने अभी भी इस शॉकिंग खबर को सुना है। हम दोनों ने साथ में टैक्सी भी चलाई थी। हम दोनों ने पहली बार गाना भी साथ ही गाया था। फिर तुम काम में बिजी हो गए। तुम्हारा सॉन्ग ‘तेरे बिना’ आजतक का सबसे शानदार गाना था। आप बहुत अच्छे इंसान था। मैं आपको कभी नहीं भूल सकता हूं।’

AA11lspe
Nirvair Singh

कौन थे निर्वैर सिंह?

पंजाबी गायक निर्वैर सिंह नौ साल पहले एक बेहतर जीवन की तलाश में और अपने गायन पेशे को आगे बढ़ाने के लिए ऑस्ट्रेलिया चले गए थे। निर्वैर अपने पीछे पत्नी और 2 बच्चों को छोड़ गए हैं। निर्वैर की इस दुखद मौत के बाद उनका परिवार सदमे में है। वह इंडस्ट्री के यंग और शानदार सिंगर्स में से एक थे।

यह भी पढ़ें:

रणबीर-आलिया की फिल्म ‘Brahmastra’ में हुई इस एक्टर की एंट्री, निभाएंगे ये खास किरदार

कौन हैं कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड Srishty Rode जो लगाएंगी कॅामेडी का तड़का

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here