कौन हैं कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड Srishty Rode जो लगाएंगी कॅामेडी का तड़का

इस बार हमें कुछ नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं। ये शो 10 सितंबर से शनिवार और रविवार को सोनी चैनल पर प्रसारित होगा।

0
186
Srishty Rode
कौन हैं कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड Srishty Rode

Srishty Rode: ‘द कपिल शर्मा शो’ का नया सीजन जल्द ही आने वाला है। कॉमेडियन, अभिनेता कपिल शर्मा का यह एक कॉमेडी और टॉक शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है। कपिल की टीम ने सोशल मीडिया पर घोषणा की और यह भी खुलासा किया कि इस बार हमें कुछ नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं। ये शो 10 सितंबर से शनिवार और रविवार को सोनी चैनल पर प्रसारित होगा।

Srishty Rode
Srishty Rode

इस सीजन में इस बार कई नए कलाकारों की एंट्री हुई है। जिसमें से एक टीवी की फेमस अभिनेत्री सृष्टि रोडे भी हैं। आइए जानते हैं कौन हैं सृष्टि रोडे।

कौन हैं Srishty Rode

सृष्टि रोडे काफी लंबे समय बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। ‘बिग बॉस 12’ के बाद से करीब 4 साल बाद एक्ट्रेस अब छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं। सृष्टि रोडे की साल 2021 में एक सर्जरी भी हुई थी। उनेक पेट में इन्फेक्शन था इसलिए वो शो से दूर थीं। इस शो में सृष्टि रोडे कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड के तौर पर नजर आने वाली हैं। सृष्टि इससे पहले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 12वें सीजन में नजर आई थीं।

292219998 184131177382109 6626179239537297777 n 1
Srishty Rode

सृष्टि ने साल 2007 में टीवी शो ‘कुछ इस तरह’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा उन्होंने साल 2008 में हॉरर शो ‘श्शश फिर कोई है’, ‘बैरी पिया’, ‘इश्क हाय’ में काम किया। लेकिन सृष्टि रोडे को असल पहचान टीवी शो ‘इश्कबाज’ से मिली। इस सीरियल के बाद से उन्हें हर कोई जानने लगा। सृष्टि रोडे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें:

नए चेहरों के साथ The Kapil Sharma Show की होगी वापसी, फैन्स ने की सुनील ग्रोवर को लाने की अपील

Allu Arjun के ‘मैं झुकेगा नहीं’ स्टाइल में बप्पा की मूर्त‍ि, स्वैग में सामने आई तस्वीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here