KCR ने पकड़ा नीतीश का हाथ, कहा- बैठिए…, बदले में बिहार CM बोले- अरे इनके चक्कर में मत पड़िए

एक पत्रकार ने उनसे सवाल किया कि विपक्षी दल एकता से पीएम का उम्मीदवार कौन होगा? ये सवाल सुनने के बाद केसीआर के साथ बैठे नीतीश कुमार उठ खड़े हुए और केसीआर से कहने लगे अरे उठिए चलिए न! इनके चक्कर में काहे पड़े हैं।

0
216
Nitish Kumar And KCR Video Viral: KCR ने पकड़ा नीतीश का हाथ कहा बैठिए, सीएम नीतीश बोले- अरे इनके चक्कर में मत पड़िए, वीडियो वायरल

Nitish Kumar And KCR Video Viral: तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव और बिहार सीएम नीतीश कुमार का एक वीडियो सुर्खियों में है। बुधवार को सीएम चंद्रशेखर राव नीतीश कुमार से मुलाकात करने के लिए पटना पहुंचे हुए थे। इस मौके पर दोनों दिग्गज नेताओं ने मीडिया से मुखातिब होते हुए उनके तमाम सवालों के जवाब दिए।

इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुई एक घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों नेता एक दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं। जिसमें केसीआर नीतीश कुमार को बिठा रहे हैं और नीतीश बार-बार उन्हें मना कर रहे हैं। ये वाकया उस वक्त पेश आया जब दोनों नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठे हुए थे।

Nitish Kumar And KCR Video Viral: KCR ने पकड़ा नीतीश का हाथ कहा बैठिए, सीएम नीतीश बोले- अरे इनके चक्कर में मत पड़िए, वीडियो वायरल
Nitish Kumar And KCR Video Viral

एक पत्रकार ने उनसे सवाल किया कि विपक्षी दल एकता से पीएम का उम्मीदवार कौन होगा? ये सवाल सुनने के बाद केसीआर के साथ बैठे नीतीश कुमार उठ खड़े हुए और केसीआर से कहने लगे अरे उठिए चलिए न! इनके चक्कर में काहे पड़े हैं। इस पर केसीआर नीतीश कुमार का हाथ पकड़ते हुए कहते हैं अरे…आप बैठिए न। इस मामले पर विपक्ष के नेताओं ने भी चुटकी ली और वीडियो को शेयर किया है।

Nitish Kumar And KCR Video Viral: केसीआर के बार-बार बोलने पर भी नहीं बैठे नीतीश कुमार

प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान केसीआर ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जो दल साथ आएंगे, हम सब बैठ कर तय करेंगे। जो भी फैसला होगा वो सर्वसम्मति से होगा। उन्होंने कहा कि जैसे ही इस बारे में फैसला हो जाएगा। आपको बता दिया जाएगा। हालांकि, इस दौरान केसीआर लगातार नीतीश कुमार को बैठाने की कोशिश करते रहे।

तेलंगाना सीएम नीतीश का हाथ पकड़कर कहते दिखे कि बैठ जाइए प्लीज, लेकिन नीतीश कुमार अपनी सीट पर नहीं बैठे और केसीआर से भी चलने के लिए कहते रहे। नीतीश कुमार ने कहा कि इनके चक्कर में मत पड़िए, 50 मिनट तो दिए हैं। इस बात पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

Nitish Kumar And KCR Video Viral: आप होशियार, मैं आपसे ज्यादा होशियार- KCR

कॉन्फ्रेंस के दौरान केसीआर ने पत्रकारों से कहा कि अगर आप होशियार है तो मैं आपसे ज्यादा होशियार हूं। तेलंगाना सीएम ने आगे बिहार सीएम की जमकर तारीफ की। वह बोले कि नीतीश कुमार देश के बेस्ट और सीनियर नेता हैं। केसीआर ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग का समर्थन किया।

Nitish Kumar And KCR Video Viral: KCR ने पकड़ा नीतीश का हाथ कहा बैठिए, सीएम नीतीश बोले- अरे इनके चक्कर में मत पड़िए, वीडियो वायरल
Nitish Kumar And KCR Video Viral

अपने बयान में केसीआर ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि केंद्र का सिद्धांत है ‘बेचा इंडिया’। सब चीजों का निजीकरण किया जा रहा है। वो विपक्ष को डराना चाहते हैं। बीजेपी मुक्त भारत ही देश को विकास की तरफ लेकर जाएगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here