एक बाइक पर सात सवार, Viral Video देखकर चौंक जाएंगे आप!

एक बाइक पर सवार 4 बच्चों, 2 महिलाओं और एक पुरुष का वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स इस पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। ऐसे देसी जुगाड़ सिर्फ भारत में ही हो सकते हैं।

0
268
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक फनी वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक बाइक पर सिर्फ 2 लोग बैठ सकते हैं, ऐसा है परिवहन विभाग का नियम। लेकिन आज हम जो वीडियो देखने जा रहे हैं वह आपको हैरान कर देगा। क्योंकि एक बाइक पर करीब 7 लोग बैठे हैं। यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर Viral है Video

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सबसे पहले एक शख्स अपनी बाइक पर बैठता है। वह अपने दो छोटे बच्चों को अपने सामने बैठाता है। तभी इस व्यक्ति के पीछे एक महिला बैठ जाती है। एक छोटा लड़का उसके साथ बैठता है। तभी पीछे दूसरी औरत बैठ जाती है। वह अपने साथ एक और बच्चे को बैठाती है। ऐसे कुल 7 लोग एक बाइक पर बैठे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Viral Video: यूजर्स ने दिए शानदार रिएक्शन

एक बाइक पर सवार 4 बच्चों, 2 महिलाओं और एक पुरुष का वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स इस पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। ऐसे देसी जुगाड़ सिर्फ भारत में ही हो सकते हैं। कुछ यूजर्स ऐसा कह रहे हैं। लेकिन कुछ लोगों ने इसे बेहद खतरनाक बताया है। इस वीडियो को नौकरशाह सुप्रिया साहू ने पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here