Emotional Video: कंधे पर बैठी बेटी; नंगे पांव और बारिश में भीगती “मां”, प्यारा Video देख भावुक हुए लोग

0
127
Emotional Video
Emotional Video

Emotional Video: “मां” एक ऐसा शब्द है जिसका नाम सुनते ही हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई बार ऐसे वीडियो भी होते हैं जिसे देखकर आप हंसते है, कई बार आप वीडियो देखकर हैरान भी हो जाते हैं। लेकिन जब मां से जुड़ा कोई वीडियो सामने आता है तो हर कोई भावुक हो जाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। यूजर्स भी वीडियो देखकर भावुक हो गए हैं।

Emotional Video: दुनिया में मां से बड़ा कोई योद्धा नहीं है– बोले यूजर्स

मां भले ही एक शब्द है, लेकिन एक शब्द में पूरा संसार नजर आता है। कोई भी व्यक्ति मां के बिना अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकता। आज के समय में कई ऐसे भी वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें मां के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है। लेकिन वो लोग क्या जानें एक मां की अहमियत। मां की कमी क्या होती है यह उनसे पूछना चाहिए जिस बच्चे के जीवन में मां का साया नहीं है वह कैसे अपनी मां के बिना जीवन व्यतीत कर रहा है। मां के बिना जीवन की कल्पना नहीं कर सकते। मां न होती तो हमारा वजूद ही नहीं होता।

एक बच्चा जब दुनिया में आता है तो जितनी खुशी एक मां को होती है उतनी खुशी और किसी को नहीं हो सकती। दुनिया में मां से बड़ा कोई योद्धा नहीं है। यह सिर्फ एक कहावत नहीं बल्कि एक सच्चाई है। मां तो मां होती है, चाहे वह कोई भी हो। वह अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर सकती हैं।

हाल ही में एक वीडियो ने इस बात को साबित कर दिया है। जिसे देखने के बाद आपका दिन जरूर बन जाएगा। वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक महिला अपने बच्चे को कंधे पर बिठाकर बारिश से उसको बचा रही है। बारिश से भीगती मां अपनी बेटी को पूरी तरह से बचाने की कोशिश कर रही है। यह वीडियो 17 सेकेंड का है। लेकिन इस वीडियो ने लोगों को एक बहुमूल्य संदेश दिया है। इस वीडियो को ट्विटर पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर कई यूजर्स ने अपने रिएक्शन भी दिए हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here