‘कलयुगी बेटे’ ने मां को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा, Video Viral होने पर मामला दर्ज

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

0
140
Video Viral: यूपी के महाराजगंज का है वीडियो
Video Viral: यूपी के महाराजगंज का है वीडियो

Video Viral: सोशल मीडिया पर आय दिन कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें लोग देखकर अपनी बातें कहते हैं। इसके साथ ही क्या सही और क्या गलत है, इसको लेकर भी सोशल मीडिया यूजर अपनी प्रतिक्रिया वीडियो को लेकर देते हैं। वहीं, कुछ ऐसे भी वीडियो होते हैं, जो वाकई में हैरान कर देने वाले होते हैं। एक ऐसा ही वीडियो यूपी से सामने आया है। इस वीडियो में एक बेटा अपनी मां को बीच सड़क पर बेरहमी से पीट रहा है। वहीं, इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है।

Video Viral: यूपी के महाराजगंज का है वीडियो
Video Viral: यूपी के महाराजगंज का है वीडियो

Video Viral: यूपी के महाराजगंज का है वीडियो

सीसीटीवी फुटेज की वीडियो को शेयर करने वाले ट्विटर यूजर ने बताया है कि यह वीडियो यूपी के महाराजगंज का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का एक महिला को बेरहमी से सड़क के बीच में पीट रहा है। वह उस महिला को लात से भी मारता है। वहीं आसपास खड़े लोग कुछ देर तक तो तमाशबीन बने रहते हैं। उसके बाद जब महिला को पीटने वाला लड़का घर में जाता है, तो वे लोग उस महिला को सड़क से उठाकर पास के एक मकान में ले जाते हैं।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
मिली जानकारी के अनुसार, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर पीड़ित महिला के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने बताया कि घटना 23 नवंबर की है। मामला पैसा को लेकर है। पुलिस के अनुसार, महिला कमला देवी ने अपना खेत बटाई पर दिया था। बटाईदार उनके हिस्से के रुपये को देने उनके घर आया, लेकिन कमला देवी घर पर नहीं थीं। फिर उस बटाईदार ने उनके लड़के रितेश वर्मा को रुपये देकर कहा कि वह रुपये अपनी मां कमला देवी को दे देगा।

जब कमला देवी को पता चला कि बटाईदार ने उनके पैसों को उनके बेटे को दिया है, तो वह उन पैसों को मांगने अपने बेटे के पास गई। बताया गया कि इसपर रितेश गुस्सा में आ गया और अपनी मां को बेरहमी से पीटने लगा। फिलहाल पुलिस की जांच इस मामले में जारी है।

यह भी पढ़ेंः

क्या पंजाब की तरह गुजरात का ‘किला फतह’ कर पाएगी APP? केजरीवाल ने की ‘भविष्यवाणी’

क्रिप्टो मार्केट में सुस्ती, जानें किस जोन में हैं Bitcoin समेत अन्य बड़ी करेंसी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here