आपके रावण के जैसे 100 सिर हैं क्या ? PM Modi पर तंज कर फंसे मल्लिकार्जुन खड़गे

PM Modi: खरगे की इस बयानबाजी के बाद अब बीजेपी ने कांग्रेस पर तेज हमले शुरू कर दिए हैं। इस पूरे मामले में बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस एक व्यक्ति का विरोध करते करते संवैधानिक पदों का विरोध करने पर उतर आई है।

0
83
PM Modi: top hindi news
PM Modi:

PM Modi : कांग्रेस और विवाद का आपस में गहरा नाता है। इसी कड़ी में अब नवनियुक्‍त कांग्रेस अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का नाम भी जुड़ गया है। गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए आज शाम 5 बजे प्रचार थम जाएगा। लिहाजा सभी दलों ने अपनी ताकत झोंककर जीत के लिए धुआंधार चुनाव प्रचार भी किया है। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर वोट मांगने पर ऐसा तंज कसा कि खुद ही फंस गए। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना रावण से कर दी, जी हां, खरगे ने कहा कि मोदी हर चुनाव में दिख जाते हैं, क्या उनके रावण की तरह उनके 100 सिर हैं।

Gujarat Election 2022: kharge on PM Modi
Gujarat Election 2022

PM Modi : बोले खरगे- तुम्हारी सूरत कितनी बार देखना

PM Modi : जानकारी के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ”बीजेपी नगरपालिका तक के चुनाव में कहती है मोदी को वोट दो… क्या मोदी यहां काम करने आएंगे पीएम हर वक्त अपनी ही बात करते हैं..आप किसी को मत देखो मोदी को देखकर वोट दो। तुम्हारी सूरत कितनी बार देखना? कॉरपोरेशन में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमएलए के इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमपी इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना..हर जगह..आपके रावण के जैसे 100 मुख हैं क्या?”

PM Modi : कांग्रेस पर हमले हुए तेज

खरगे की इस बयानबाजी के बाद अब बीजेपी ने कांग्रेस पर तेज हमले शुरू कर दिए हैं। इस पूरे मामले में बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस एक व्यक्ति का विरोध करते करते संवैधानिक पदों का विरोध करने पर उतर आई है। खरगे का पीएम मोदी के बारे में वक्तव्य संयोग नहीं वोट बैंक प्रयोग और उद्योग है।बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि बयान खड़गे ने नहीं दिया बल्कि यह सोनिया गांधी और राहुल गांधी की तरफ से आया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने पाकिस्तान को सबक सिखाया था। पात्रा ने कहा कि कांग्रेस ने प्रधानमंत्री का अपमान किया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here