बच्‍ची की बात अनसुनी करना पड़ा महंगा, High Tides के बीच फोटो खिंचवाने बैठी रही महिला, जानिए फिर क्‍या हुआ? Video Viral

Video Viral: प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार हाई टाइड्स के दौरान उक्‍त महिला की बच्‍ची भी उसे लगातार वापस आने के लिए मम्‍मी आ जाओ, मम्‍मी आ जाओ की आवाज लगा रही थी, बावजूद इसके उसने इसकी अनदेखी की।

0
118
Viral Video: High Tide in Mumbai
Viral Video: High Tide in Mumbai

Video Viral: मुंबई से एक वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।जिसमें एक महिला हाई टाइड्स के तेज बहाव से खुद को रोक न सकी और बह गई। जानकारी के अनुसार दंपति बांद्रा फोर्ट के किनारे बैठे थे।अचानक तभी हाइटाइड्ट में महिला बह गई।दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने बाद में महिला का शव बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है।
Video Viral: प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार हाई टाइड्स के दौरान उक्‍त महिला की बच्‍ची भी उसे लगातार वापस आने के लिए मम्‍मी आ जाओ, मम्‍मी आ जाओ की आवाज लगा रही थी, बावजूद इसके उसने इसकी अनदेखी की। महिला की यही अनदेखी उस पर भारी पड़ गई।उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।फोटो खिंचवाने के चक्‍कर में बैठी रही महिला पानी के तेज बहाव में बह गई।

Video Viral
Viral Video of High Tides today
High Tide in Mumbai.

Video Viral: जानिए क्‍या होती है High Tide?

Video Viral: समुद्र के जल के नियमित रूप से उठने और गिरने की प्रक्रिया ही ज्वार-भाटा (Tides) कहलाती है। जब पानी अपने उच्चतम स्तर तक बढ़कर तट के अधिकांश हिस्से को कवर कर लेता है। उस स्थिति को उच्च ज्वार (High Tide) कहा जाता है।वहीं जब पानी अपने सबसे निचले स्तर पर गिर जाता है। किनारे से हट जाता है तब उस स्थिति कम ज्वार (Low Tide) कहा जाता है। दरअसल टाइड चंद्रमा और सूर्य द्वारा लगाए गए ग्रेविटेशनल फोर्स और पृथ्वी के रोटेशन के संयुक्त प्रभावों के कारण होता है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here