बीजेपी सांसद Varun Gandhi मंच से बोले- महाराज मुख्यमंत्री बन जाएं, तो फिर हमारा क्या होगा ? Video Viral

Varun Gandhi Video Viral:

0
131
Varun Gandhi top news on Viral Video
Varun Gandhi

Varun Gandhi Video Viral: पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने अपने हालिया बयान के बाद सुर्खियों में आ गए हैं। पीलीभीत में अपने एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे वरुण गांधी एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी बीच मंच पर मौजूद एक बाबा का फोन बज उठा। अचानक बजी फोन की घंटी सुनकर वरुण गांधी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि “फोन मत काटिएगा, पता नहीं कब महाराज मुख्यमंत्री बन जाएं? तो फिर हमारा क्या होगा? समय की गति को समझा करो, मुझे लगता है समय अच्छा आ रहा है।”

इस दौरान वरुण गांधी ने अपनी ही सरकार पर एक बार फिर से जमकर हमला किया। कहा कि पीलीभीत मेरा परिवार है और मेरी पहचान आप लोगों से है। ये बहुत पवित्र संगम है इसीलिए मैं आप सबसे एक निवेदन करता हूं।आप किसी के लिए भी वोट करना, लेकिन भेड़ चाल में वोट मत करिएगा।

दिमाग लगाकर करना ये नहीं कि कोई वोट मांगने आया। भारत माता की जय या जय श्री राम बोलकर वोट लेकर चला गया। मैं चाहता हूं आप लोगों की गिनती देश के निर्माण में हो ना कि आप लोग एक श्रृंखला बनाकर रह जाएं। पीलीभीत 35 सालों से मेनका-वरुण गांधी का चुनाव क्षेत्र नहीं बल्कि मेरा परिवार, कर्म क्षेत्र रहा है।

Varun Gandhi Video Viral: हम आपके परिवार हैं

Varun Gandhi Video Viral: वरुण गांधी ने कहा हम आपके लिए जनप्रतिनिधि नहीं, ना ही हम आपके लिए नेता हैं हम आपके परिवार हैं। हम आपकी पहचान हैं। जब भी मैं विदेश जाता हूं तो लोग मुझसे पूछते हैं कि आपका पीलीभीत कैसा है? जैसे इलाहाबाद नदियों का संगम है वैसे ही पीलीभीत के लोगों से मेरा पुराना पारिवारिक रिश्ते का संगम है। मुझे आप लोगों पर गौरव है।

Varun Gandhi Video Viral: वरुण गांधी ने देश में दो हिंदुस्तान होने की बात कही।कहा, अगर कोई बड़ा आदमी लोन लेकर जाता है। उसे चुका नहीं पाता तो उसे मूल ब्याज ही देने को कह दिया जाता है।दूसरी तरफ इंसान लोन ले तो उसके घर की कुर्की की जाती है, बेइज्जती की जाती है।
इस दौरान एक बेहद दिलचस्प वाकया हुआ जब सभा के दौरान मंच पर खड़े एक साधू का फोन बज गया। वो फोन को काटने की कोशिश करने लगे, तभी वरुण गांधी ने उन्हें टोक दिया और कहा कि महाराज जी, देख लीजिए क्या फर्क पड़ता है हो सकता है कि कुछ जरूरी हो? उन्होंने कहा, देखो ऐसा मत करो कल जाकर ये मुख्यमंत्री बन जाएंगे को फिर हमारा क्या होगा? समय की गति को समझा करो.. महाराज जी मुझे लगता है समय अच्छा आ रहा है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here