Plan Crashed: भरतपुर में चार्टर्ड प्लेन तो मुरैना में सुखोई-मिराज क्रैश, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

0
96
Plan Crashed
Plan Crashed

Plan Crashed: मध्य प्रदेश के मुरैना में शनिवार सुबह भारतीय वायुसेना के दो लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गए। रिपोर्टों से पता चलता है कि सुखोई- Su30 MKI और मिराज 2000 फाइटर जेट उस इलाके में अभ्यास कर रहे थे जब यह घटना हुई। गौरतलब है कि विमान में सवार पायलटों के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। जानकारी के आधार पर दोनों विमानों ने ग्वालियर स्थित एयरबेस से उड़ान भरी। हालांकि, अभी दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चला है।

भरतपुर में चार्टर्ड प्लेन क्रैश

ANI के मुताबिक, दुर्घटना के दौरान Su-30 में 2 पायलट थे जबकि मिराज 2000 में एक पायलट था। रिपोर्टों से पता चलता है कि 2 पायलट सुरक्षित हैं, जबकि एक IAF हेलिकॉप्टर तीसरे पायलट के स्थान पर जल्द ही पहुंच रहा है। वहीं खबर आ रही है राजस्थान के भरतपुर में चार्टर्ड प्लेन क्रैश होने की सूचना मिली है। यह आगरा से उड़ान भरी थी।

सुबह हमे 10 बजे के करीब सूचना मिली थी कि एक प्लेन क्रैश हुआ था। मौके पर आने पर पता चला कि ये एयर फोर्स का कोई फाइटर जेट है। ये किस श्रेणी का फाइटर है ये पता नहीं चल पा रहा है। पायलट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है: अजय शर्मा, DSP भरतपुर, राजस्थान


अजय शर्मा, DSP भरतपुर, राजस्थान ने कहा, “सुबह हमे 10 बजे के करीब सूचना मिली थी कि एक प्लेन क्रैश हुआ था। मौके पर आने पर पता चला कि ये एयर फोर्स का कोई फाइटर जेट है। ये किस श्रेणी का फाइटर है ये पता नहीं चल पा रहा है। पायलट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here