BJP सांसद ने हाथों से साफ किया स्कूल का शौचालय, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है VIDEO

पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को बेहद गंभीरता से लेने वाले सांसद जनार्दन मिश्रा पहले भी इस तरह से शौचालय साफ करने को लेकर चर्चा में रहे हैं।

0
39
BJP सांसद ने हाथों से साफ किया स्कूल का शौचालय
BJP सांसद ने हाथों से साफ किया स्कूल का शौचालय

Viral Video: रीवा से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार फिर अपने सफाई अभियान को लेकर चर्चा में हैं। रीवा सांसद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मिश्रा अपने हाथों से एक स्कूल के गंदे शौचालय की सफाई करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस तरह से सफाई का एक वीडियो भी शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

रीवा जिले के खटखरी का है Viral Video

मिली खबर के मुताबिक यह वीडियो रीवा जिले के खटखरी का है। रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा पार्टी के युवा मोर्चा द्वारा संचालित सेवा पखवाड़ा के तहत बालिका विद्यालय खटखरी में आयोजित वृक्षारोपण समारोह में शामिल होने गए थे। पौधरोपण कार्यक्रम के बाद जब उन्हें पता चला कि स्कूल का शौचालय बहुत गंदा है, जिसके कारण इसका उपयोग करना बहुत मुश्किल है, तो उन्होंने बिना ब्रश का इंतजार किए बाल्टी से पानी निकाला और शौचालय को अपने हाथों से रगड़ कर साफ करने लगे। उन्होंने इस काम में किसी की मदद नहीं ली और पूरी निष्ठा से काम को अंजाम दिया। यह देख हर कोई हैरान रह गया। इस मौके पर बीजेपी सांसद ने स्वच्छ भारत का संदेश देते हुए, लोगों को स्वच्छता रखने की सलाह दी। अब उनका इस तरह से सफाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पहले भी टॉयलेट साफ करने को लेकर चर्चा में रहे हैं जनार्दन मिश्रा

पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को बेहद गंभीरता से लेने वाले सांसद जनार्दन मिश्रा पहले भी इस तरह से शौचालय साफ करने को लेकर चर्चा में रहे हैं। इससे पहले उन्होंने रीवा जिले के खजुहा गांव में गंदे स्कूल के शौचालय की सफाई अपने हाथों से की थी और कोरोना काल में मऊगंज जिले के सेमरिया पंचायत के कुंज बिहारी क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण करने के दौरान गंदे शौचालय की सफाई कर चर्चा में आए थे। उनका इस तरह से अपने हाथों से टॉयलेट साफ करने का वीडियो भी उस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here