Viral Video: पुलिस ने पूछा चोरी कर के कैसा लगा? चोर ने दिया ऐसा जवाब, हंसी रोक नहीं पाएंगे आप

लोग वीडियो देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। बता दें कि वीडियो @Gulzar_sahab नाम के यूजर्स ने ट्विटर पर शेयर किया है।

0
218
Viral Video: पुलिस ने पूछा चोरी करके कैसा लगा? चोर ने दिया ऐसा जवाब हंसी नहीं रोक पाएंगे आप, देखें वायरल VIDEO
Viral Video: पुलिस ने पूछा चोरी करके कैसा लगा? चोर ने दिया ऐसा जवाब हंसी नहीं रोक पाएंगे आप, देखें वायरल VIDEO

Viral Video: फिल्मों में अक्सर रॉबिन हुड के किरदार को दर्शाया जाता है। रॉबिन हुड वो शख्स जो आमीरों को तो लूटता है लेकिन उनका सारा धन गरीबों में बांट देता है। मगर हकीकत में शायद ही आपने ऐसा कोई चोर देखा हो लेकिन एक चोर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें चोर की माने तो वह रॉबिन हुड की तरह चोरी करता है और मिली रकम को गरीबों में बांट देता है। इन दिनों चोर का ये वीडियो इंटरनेट की दुनिया में छाया हुआ है। लोग वीडियो देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। अब सवाल उठता है कि वायरल वीडियो में ऐसा क्या है? जिसे देख लोग खूब ठहाके लगा रहे हैं।

Viral Video: पुलिस ने पूछा चोरी करके कैसा लगा? चोर ने दिया ऐसा जवाब, हंसी रोक नहीं पाएंगे आप
Viral Video

Viral Video: पुलिस के सवाल पर चोर ने दिया मजेदार जवाब

दरअसल, मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले का है। जहां पुलिस ने चोरी के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान जब पुलिस ने शख्स से सवाल किया तो बदले में उन्हें ऐसे जवाब मिले, जिससे पूरे थाने में हंसी गूंज उठी। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर जंगल में आग की तरह फैल गया है।

दरअसल, वीडियो में पुलिस अधिकारी सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। जिसमें वह कहते हैं कि चोरी करने के बाद कैसा लगा? इस पर चोर से कहा कि मुझे अच्छा लगा जब मैं चोरी कर रहा था, लेकिन बाद में मुझे बुरा लगा। इसके बाद एसपी ने पूछा कि तुम्हें पछतावा क्यों हुआ और तुम्हें चोरी से कितना मिला? चोर कहता है 10 हजार रुपये मिले जो मैंने गरीबों, कुत्तों, गायों के ऊपर खर्च कर दिए। मैंने उन पैसों से उन्हें उनकी जरूरत का समान देकर मदद की है।

Viral Video: पुलिस ने पूछा चोरी करके कैसा लगा? चोर ने दिया ऐसा जवाब, हंसी रोक नहीं पाएंगे आप
Viral Video

Viral Video: जमकर वायरल हो रहा वीडियो

चोरी के इस अतरंगी जवाब के कारण ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। लोग वीडियो देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। बता दें कि वीडियो @Gulzar_sahab नाम के यूजर्स ने ट्विटर पर शेयर किया है। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि दिलदार चोर… वीडियो अब तक लाखों बार देखा जा चुका है। वहीं, कई हजार यूजर्स ने इसे लाइन भी किया है। वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। जिसमें कई यूजर्स चोर की ईमानदारी की तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here