चीख पुकार- दर्द से कराहती महिला, बरेली में पुलिस ने महिला को पीटा, वीडियो हो रहा Viral

0
153
Viral Video
Viral Video

Viral Video: यूपी के बरेली से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें एक महिला को पुलिस वाहन के सामने पिटाई करते हुए देखा गया है। महिला बार-बार चिल्ला रही है। लेकिन उसकी सुनने वाला कोई नहीं है। पुलिस की वर्दी के सामने कौन ही महिला को बचाने आएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो यह घटना उत्तर प्रदेश के शाही थाना क्षेत्र की है। जानकारी में पाया गया है कि पुलिस कथित तौर पर एक संदिग्ध के घर पहुंची थी, जो एक वाहन दुर्घटना का हिस्सा था, जिसमें एक की मौत हो गई थी।

Viral Video: महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल

जिसके बाद पुलिस महिला के घर पहुंची उनके साथ बर्बरता की। वीडियो में महिला के बेटे को भी देखा जा सकता है। पुलिस द्वारा मारपीट करने से दोनों घायल हो जाते हैं। वीडियो में चोट लगने के कारण महिला को पीड़ा से कराहते देखा जा सकता है। बार-बार भीख मांगने के बावजूद पुलिस महिला के साथ बदसलूकी करना नहीं छोड़ती। पुलिस कर्मियों को महिला को धक्का देते हुए भी देखा जा सकता है क्योंकि उसने अपने बेटे को ले जाने का विरोध किया था। जिसके बाद एक युवक को वीडियो बनाते हुए देखा जा सकता है। युवक बार- बार कह रहा है कि तुम चिंता मत करो मैंने वीडियो बना ली है। हम न्याय के लिए इसे मीडिया को भेजेंगे।

वीडियो वायरल होने के बाद, बरेली पुलिस मामले के संबंध में एक बयान के साथ सामने आई है। उन्होंने मीडिया को सूचित किया कि वीडियो के दो हिस्से थे और केवल एक ही हिस्सा सामने आया था। अधिकारियों ने वीडियो की जांच के बाद खुलासा किया कि शाही पुलिस थाने की पुलिस एक्सीडेंट मामले में मौके पर मौजूद एक व्यक्ति के घर पर पहुंच गई थी, जिसके बाद यह पूरी घटना हुई। पुलिस ने यह भी कहा कि मामले में वर्दी का गलत ढंग से इस्तेमाल के लिए एक डिप्टी को निलंबित कर दिया गया था। बरेली के अधिकारियों द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here