कोर्ट परिसर में 2 महिला वकीलों के बीच हुई जबरदस्त मारपीट, दे दनादन थप्पड़ का Video हो रहा वायरल

0
217
Viral Video
Viral Video

Viral Video: आजकल लोगों में सहनशक्ति कम होने लगी है। आए दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़े और हत्याएं हो रही हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर वकीलों की लड़ाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। चतुर, समझदार और दूसरों के लिए मददगार माने जाने वाले वकीलों को लड़ते देख हर कोई हैरान है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक कोर्ट परिसर में दो महिलाएं आपस में झगड़ते हुए नजर आई।

Viral Video: मारपीट का वीडियो हो रहा है वायरल

उनके बीच भयंकर लड़ाई होती है। कोर्ट परिसर भी चीख-पुकार की आवाज से गूंज उठता है। थप्पड़ मारने के साथ-साथ बाल खींचना और दोनों के बीच जमकर मारपीट भी होती नजर आ रही है। आसपास के लोग भी उनकी लड़ाई को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। महिला वकीलों की इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को ट्विटर हैंडल @gharkekalesh के नाम से शेयर किया गया है। इस वीडियो को हजारों सोशल मीडिया यूजर्स देख चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ इस पर अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, मुझे लगता है कि जो भी इस लड़ाई को जीतेगा, उसका क्लाइंट केस जात जाएगा। एक अन्य यूजर ने लिखा कि कोर्ट में कुछ सीमाएं होनी चाहिए। वकील ही लड़ने लगे तो क्या रह जाएगा। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, अगर समाज की लड़ाई बसाने वाले ही लड़ने लगे तो आम लोग क्या करेंगे? 45 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 68 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here