Agnipath Scheme Protest: अग्निपथ योजना के विरोध में खुद वीडियो बनाकर युवक ने मचाया उत्पात, देखें वायरल VIDEO…

Agnipath Scheme Protest: तेलंगाना में योजना के विरोध में उग्र प्रर्दशन हुआ, इस दौरान प्रर्दशनकारी युवाओं ने सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर जमकर बवाल मचाया।

0
188
Agnipath Scheme Protest
Agnipath Scheme Protest : अग्नीपथ योजना के विरोध में खुद वीडियो बनवाकर युवक ने मचाया उत्पात

Agnipath Scheme Protest :सेना में भर्ती के लिए लाई गई केंद्र सरकार की नई योजना अग्निपथ का देश के अलग-अलग भागों में भारी विरोध देखने को मिल रहा है। कई जगहों पर इस योजना के विरोध में उग्र प्रर्दशन हुए। युवाओं ने जमकर उत्पात मचाया। इसी क्रम में तेलंगाना में योजना के विरोध में उग्र प्रर्दशन हुआ, इस दौरान प्रर्दशनकारी युवाओं ने सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर जमकर बवाल मचाया।

Agnipath Scheme Protest : ट्रेन में लगाई आग

इस दौरान प्रर्दशनकारियों ना सिर्फ स्टेशन पर तोड़फोड़ की बल्की ट्रेन के डिब्बों तक में आग लगा दी। इस पूरे बवाल का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रर्दशनकारी युवा ट्रेन के डिब्बों में आग लगाते हुए दिख रहे हैं।

Agnipath Scheme Protest
Agnipath Scheme Protest : अग्नीपथ योजना के विरोध में खुद वीडियो बनवाकर युवक ने मचाया उत्पात

Agnipath Scheme Protest: 17 जून का है वीडियो

रेलवे पुलिस के मुताबिक, वायरल वीडियो 17 जून का है। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक ट्रेन के डिब्बे में आग लगाने की कोशिश कर रहा है । वहीं एक युवक ने सीट पर कागज रखा और दूसरे ने उसमें माचिस से आग लगाने की कोशिश की।

Agnipath Scheme Protest: सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर प्रर्दशनकारियों ने मचाया था उत्पात

ज्ञात हो कि अग्निपथ योजना के विरोध में सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर बीते शुक्रवार को प्रर्दशनकारियों ने जमकर बवाल मचाया था। जहां प्रर्दशनकारियों ने ट्रेन के डिब्बों में आग लगा दी थी,और स्टेशन पर तोड़फोड़ की थी ।अब इस घटना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here