गरीबी के अंधेरे को शिक्षा की रोशनी से दूर कर रही बच्ची, स्ट्रीट लाइट के नीचे पढ़ने का Video Viral

0
174
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जो आपको भावुक करने के साथ- साथ मोटिवेट भी करते है। जो लोगों को प्रेरित करने का भी काम करते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग इमोशनल हो रहे है। वायरल हो रहे वीडिय़ो में एक लड़की स्ट्रीट लाइट के नीचे पढ़ती हुई दिखाई दे रही है। छात्रा ने स्कूल यूनिफॉर्म पहना हुआ है। लड़की के इस जज्बे को देख लोग उसकी खूब तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में एक युवती के शिक्षा के प्रति ऐसे भाव को देखकर खूब तारिफ की जा रही है। घर में बिजली न होने पर भी वह स्ट्रीट लैम्प के नीचे पढ़ रही है।

Viral Video: कई परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं

आज के समय भी कई परिवार ऐसे हैं जो आर्थिक तंगी के कारण कई कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं। हालात ऐसे हैं कि बच्चों की बुनियादी जरूरतें भी पूरी नहीं होती हैं। वायरल वीडियो में एक लड़की को सड़क किनारे किराने की झोंपड़ी के पास पढ़ते हुए देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि उस समय छात्रा के घर में बिजली नहीं थी। इस वजह से वह सड़क किनारे बैठकर पढ़ने लगी थी।

इस वीडियो ने यूजर्स का दिल जीत लिया है। जिसे देखकर हर कोई लड़की के हौसले और हिम्मत की तारीफ कर रहा है।वायरल हो रही इस क्लिप को सोशल मीडिया पर Status Zone नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो को 65 हजार से ज्यादा व्यूज और 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here