Home Tags Kannada actor Puneeth Rajkumar dies of heart attack

Tag: Kannada actor Puneeth Rajkumar dies of heart attack

Puneeth Rajkumar की फिल्म ‘James’ का टीजर आउट, एक्शन करते दिखे...

0
पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) की फिल्म जेम्स का टीज़र आज रिलीज हो गया है। चेतन कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रिया आनंद लीड रोल में हैं।

Puneeth Rajkumar का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘Gandhada Gudi’ का टीजर रिलीज, फैंस...

0
दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) का निधन 29 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ने से हुआ था। एक्टर कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार थे। फैंस उन्हें प्यार से अप्पू बुलाते थे। उन्हें आज भी याद किया जाता है। एक बार फिर पुनीत की चर्चा हो रही है। बता दें कि पुनीत राजकुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट गंधा गुड़ी (Gandhada Gudi) का आज टीजर रिलीज किया गया हैं जिसे देखकर उऩके फैंस भावुक हो रहें हैं।

Puneeth Rajkumar के नाम पर हाथी के बच्चे का रखा गया...

0
खबर के अनुसार यह हाथी का बच्चा महज दो साल का है। पुनीत राजकुमार इससे एक दिन मिलने गए थे। वहां पर 2 घंटे तक इसके साथ समय बिताया। दोनों का एक दूसरे के साथ इतना लगाव हो गया था कि बच्चा उनके वहां से जाने के बाद परेशान रहता था।

पिछले कुछ सालों में युवाओं में बढ़े हैं Heart Attack के...

0
एक्सपर्ट का कहना है कि धूम्रपान में वृद्धि, हृदय रोग का पारिवारिक इतिहास और मधुमेह कुछ सामान्य जोखिम हार्ट अटैक का कारण हैं। भारतीयों में दिल का दौरा पड़ने का खतरा अधिक होता है, शारीरिक व्यायाम की कमी भी प्रमुख कारणों में से एक है और अधिक व्यायाम करना भी हानिकारक हो सकता है।

Puneeth Rajkumar के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख, पढ़ें...

0
कन्नड़ अभिनेता (Kannada actor) पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) के असामयिक निधन की खबर आने के बाद से सोशल मीडिया शोक संदेशों से भर गया है। बॉलीवुड हस्तियों ने भी 'पावर स्टार' के निधन पर दुख जताया है। देखें पोस्ट

एक्टर Puneeth Rajkumar का निधन, जिम में कसरत करने के दौरान...

0
कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) को शुक्रवार 29 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया हैं बता दें कि उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई 46 वर्षीय अभिनेता की जांच के लिए अस्पताल में मौजूद थे। सूत्रों के मुताबिक पुनीत के बड़े भाई और अभिनेता शिवराजकुमार और यश भी मौजूद थे।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!