Shah Rukh Khan और Deepika Padukone स्पेन के इन लग्जरियस जगह में कर रहे हैं ‘Pathaan’ की शूटिंग, जल्द लौटेंगे मुंबई!

0
357
Shah Rukh Khan 
Shah Rukh Khan और Deepika Padukone स्पेन के इन लग्जरियस जगह में कर रहे हैं ‘Pathaan’ की शूटिंग

बॅालीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर चर्चा में बने हुए है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। खासबात ये है कि टीजर के साथ ही फिल्म के रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी गई है। दोनों लंबे वक्त के बाद एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि बीते एक महीने से इस फिल्म की शूटिंग स्पेन में चल रही है।

Deepika Padukone
Deepika Padukone

Shah Rukh Khan और Deepika Padukone स्पेन शेड्यूल

शूटिंग सेट से आए दिन तस्वीरें लीक हो रही है। वहीं अब खबर सामने आई है कि स्पेन का शेड्यूल जल्द ही खत्म होने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक ‘पठान पहली फिल्म है जिसकी शूटिंग स्पेन के Mallorca में हुई है। ये महंगी जगह है। Mallorca के बाद शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण Cadiz और Jerez अपने एक्शन शेड्यूल को पूरा करने के लिए रवाना होंगे। ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

Shah Rukh Khan

फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। पठान में शाहरुख खान एक एजेंट का किरदार निभाएंगे। वहीं जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में नजर आएंगे। बताते चले कि इस फिल्म में सलमान जासूस को रोल में नजर आएंगे।

Deepika Padukone

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। टीजर में दीपिका, जॅान और शाहरुख की झलक दिखाई गई है। टीजर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि, फिल्म कितनी धमाकेदार होगी। पठान को तीन भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा जो हिंदी, तमिल और तेलुगु हैं।

यह भी पढ़ें:

Shah Rukh Khan स्टारर ‘Pathaan’ का टीजर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

‘The Kashmir Files’ के डायरेक्टर Vivek Agnihotri ने कहा-‘भोपाली मतलब होमोसेक्सुअल’, भड़के लोग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here