Kangana Ranaut के प्रोडक्शन Manikarnika Films में Tiku Weds Sheru की शूटिंग शुरू, लीड रोल में हैं Nawazuddin Siddiqui और Avneet Kaur

0
361
Tiku Weds Sheru
Tiku Weds Sheru

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फिल्म प्रोडक्शन मणिकर्णिका (Manikarnika Films) के अंतर्गत पहली फिल्म बनने जा रही है। जिसका नाम है टीकू वेड्स शेरू (Tiku Weds Sheru)। फिल्म की शूटिंग शुुरू हो गई है। फिल्म में टीवी अभिनेत्री अवनीत कौर (Avneet Kaur) और बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी (Nawazuddin Siddiqui) लीड रोल में हैं। फिल्म का एक पोस्टर भी सामने आया है जिसमें लीड रोल अदा करने वाले दोनों एक्टर दिख रहे हैं।

टीवी अभिनेत्री अवनीत कौर टीकू वेड्स शेरू फिल्म के जरिए पहली बार बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। बड़ी बात यह है कि कंगना उन्हें एक बड़े एक्टर के साथ लॉन्च कर ही हैं। यहां पर कंगना की जमकर तारीफ हो रही हैं कहा जा रहा है कि नेपो किडस के मुह पर तमाचा है।

Avneet Kaur का लुक

फिल्म से अवनीत कौर का लुक सामने आगया है। अवनीत कौर किलर अंदाज में रेड कलर के ड्रेस में एक कुर्सी पर बैठी हुई दिख रही हैं। उनका लुक देख फैंस कह रहे हैं कि क्या हेयर स्टाइल है। लुक की काफी तारीफ हो रही है।

Nawazuddin Siddiqui का Killer अंदाज

वहीं नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी का का लुक भी सामने आगया है जिसमें वे एक दम 90s के गुंडे वाले लुक में नजर आ रहे हैं। नवाज का लुक भी खूब लग रहा है। फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

यहां पर कंगना रनौत की इज्जत उनके फैंस के दिलों में एक बार फिर बढ़ गई है। कंगना अपने प्रोडक्शन के जरिए उन कलाकारों को मौक दे रही हैं जिन्हें मुश्किल से बॉलीवुड मे कदम रखने का चांस मिलता है। अवनीत कौर जैसी टीवी एक्ट्रेस को बड़ी फिल्म में मौका दे रही हैं।

खबर बाहर आते ही फैंस कंगना को उनके प्रोडक्शन के जरिए आने वाली फिल्म को लेकर बधाई दे रहे हैं। कह रहे हैं कि कंगना तुम इसी तरह तरक्की करती रहो। बता दे कि कंगना ने फिल्म को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कामकाज पर आधारित एक डार्क कॉमेडी बताया है।

यह भी पढ़ें:

Kangana Ranaut को कला की दुनिया में अहम योगदान देने के लिए PadmaShree Award 2020 से किया गया सम्मानित

Kangana Ranaut ने हाथ में National Award लिए माता -पिता के साथ शेयर की तस्वीर, 4 बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित होने वाली बनीं पहली Indian Actress

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here